EBM News Hindi

‘Housefull 4’ Box Office Collection Day 3: ओपनिंग वीकेंड में ‘हाउसफुल 4’ ने पार किया यह पड़ाव, दिवाली पर हुई इतनी कमाई

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फ़िल्म हाउसफुल 4 ने दिवाली पर ठीकठाक कलेक्शन किया है। आम तौर पर दिवाली पर शाम के शोज़ में फ़िल्मों के कलेक्शंस गिरते हैं, क्योंकि दिवाली के त्योहार की रौनक शाम से रात तक शबाब पर रहती है। लोग पूजा-पाठ करते हैं। दीये जलाते हैं और पटाखे छोड़ते हैं। ऐसे में शाम से रात तक शोज़ में फुटफॉल कम हो जाते हैं। इसका असर हाउसफुल 4 पर भी दिखा।

27 अक्टूबर को फ़िल्म की रिलीज़ का तीसरा दिन था और रविवार को दिवाली थी। ट्रेड सूत्रों का पूर्वानुमान है कि रविवार को फ़िल्म के कलेक्शंस 12.50 से 13.50 करोड़ के रहे हैं। 25 अक्टूबर को रिलीज़ हुई हाउसफुल 4 पहले दो दिनों में 37.89 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी थी, यानि यह तो पक्का है कि फ़िल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 50 करोड़ के पड़ाव को पार कर लिया है।

हाउसफुल 4 इस सीरीज़ की सबसे अधिक ओपनिंग लेने वाली फ़िल्म बन चुकी है। फ़िल्म ने पहले दिन 19.08 करोड़ जमा किये थे। हालांकि फ़िल्म को क्रिटिक्स का मिला-जुला रिस्पांस मिला है। ज़्यादातर क्रिटिक्स ने फ़िल्म को 3 से कम स्टार दिये। वहीं सोशल मीडिया में भी हाउसफुल 4 को ख़ूब ट्रोल किया गया।

सोमवार को हिंदी बेल्ट में गोवर्धन पूजा की छुट्टी होने की वजह से उम्मीद की जा रही है कि उत्तर भारत, ख़ासकर हिंदीभाषी इलाक़ों में फ़िल्म को अच्छे दर्शक मिलेंगे। हाउसफुल 4 एक कॉमेडी फ़िल्म है, जिसे फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडेय, कृति सनोन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े और जॉनी लीवर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया।