EBM News Hindi

हरियाणाः नाबालिग के साथ गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा के मेवात में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. जहां तीन युवकों ने मिलकर घर में सो रही एक लड़की को अपनी हवस का शिकार बना डाला. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अभी दो आरोपी फरार हैं.

घटना नूह के भंडका गांव की है, जहां बुधवार की देर रात 14 वर्षीय लड़की अपने घर में सो रही थी. तभी गांव के ही तीन युवकों ने घर में सो रही नाबालिग लड़की को दबोच लिया और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला. इसके बाद दो आरोपी मौके से फरार हो गए, जबकि एक आरोपी पकड़ा गया.

शिकायत मिलने पर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया. मेवात पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए गैंगरेप के एक आरोपी असलम को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. लड़की का मेडिकल कराया गया है.

पीड़िता के परिजनों की मानें तो उनकी नाबालिग लड़की अपने घर पर सोई हुई थी. उसी दौरान गांव के ही असलम और दो अन्य लड़के वहां पहुंचे और लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया. लड़की के पिता घर के पास में ही दुकान चलाते हैं.

जब वह दुकान से घर में बच्चों को देखने आए तो अपनी नाबालिग बेटी के साथ असलम को रेप करते देख उन्होंने शोर मचा दिया. जिसकी वजह से परिजनों ने असलम को पकड़ कर पुलिस को मामले की सूचना दी. वहीं जांच अधिकारी शोभा रानी की मानें तो गैंगरेप के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी आरोपी भी जल्द पकड़े जाएंगे.