EBM News Hindi

भज्जी ने खोले साथियों के राज, बताया कौन सबसे ज्यादा डरता है अपनी बीवी से

नई दिल्ली : हरभजन सिंह लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. हाल ही में आईपीएल में उन्हें मुंबई इंडियन्स ने सालों तक अपने साथ रखने के बाद रीटेन करने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. भज्जी को इस साल चेन्नई की टीम ने रीटेन कर लिया. लेकिन यहां भी भज्जी को ज्यादा मौके नहीं मिले. इसके अलावा भज्जी ने एक टॉक शो भी शुरु किया जिसे वे खुद ही होस्ट करते नजर आए. पोल खोल नाम के इस शो में हरभजन क्रिकेटर्स की उन बातों को सामने ला रहे हैं जो लोगों से अब तक छिपी रहीं.

भज्जी चेन्नई की टीम में शामिल होकर खुश दिखाई दिए. पूरे आईपीएल के दौरान भी भज्जी काफी रिलेक्स दिखाई दिए और उन्होंने जितने भी मैच खेले उन्हें ने अपना पूरा उत्साह दिखाया. उनके टीम में आने के बाद चेन्नई ने 2018 का आईपीएल खिताब भी अपने नाम किया. टीम में आने से पहले उन्होंने सोशल मीडिया में एक संदेश भी जारी किया था कि वे लकी चार्म हैं और जिस टीम में रहते हैं वह खिताब जीतती ही है. चेन्नई के खिताब जीतने पर उन्होंने अपने इस संदेश को याद दिलाते हुए एक बार और भी जारी किया था. हरभजन अपने ही मस्त अंदाज में रहते हैं ऐसा ही अंदाज उन्होंने अपने शो में दिखाया है.

हाल ही में हरभजन ने अपने एक शो की एक कड़ी में विराट कोहली, शिखर धवन जैसे कई खिलाड़ियों के राज खोले. सबसे पहले इस सवाल पर कि कौन सा ऐसा क्रिकेटर है जो सबसे ज्यादा अपनी पत्नी से डरता है, भज्जी ने हंसते हुए कहा मुझे लगता है कि हरएक, कोई एक नहीं. दूसरा सवाल था कि कौन सा क्रिकेटर सबसे खराब जोक मारता है या पीजे मारता है. इस पर हरभजन ने बिना झिझक के कह दिया विराट कोहली.

इस तरह इस सवाल पर कि टीम में खाना खाने का सबसे बड़ा शौकीन कौन है भज्जी ने इरफान पठान का नाम लिया. वहीं हमेशा फोन पर कौन सा खिलाड़ी रहता है, इस सवाल के जवाब में हरभजन ने सुरेश रैना का नाम बताया, जबकि हार्दिक पांड्या को पार्टी एनिमल का दर्जा दे दिया. टीम में सबसे ज्यादा धार्मिक खिलाड़ी एस श्रीसंत को बताया.

कई जवाबों ने चौंका दिया
भज्जी ने कुछ सावालों के चौंकाने वाले जवाब भी दिए. ऐसी कौन सी टीम है जिससे भारतीय खिलाड़ी हारना पसंद नहीं करते? भज्जी ने हैरान करते हुए पाकिस्तान का नाम न लेकर बांग्लादेश का नाम लिया. उन्होंने बताया कि तैयार होने में सबसे ज्यादा वक्त लगाने वाले खिलाड़ी जहीर खान है जबकि टीम मीटिंग में सबसे लेट आने वाले खिलाड़ी का नाम पूछे जाने पर उन्होंने आहें भरते हुए कहा आशीष नेहरा. लड़कियों के पीछे भागने वाला खिलाड़ी कौन है इस पर भज्जी ने जवाब नहीं दिया और कहा कि आप कोशिश करते रहिए मैं जवाब नहीं दूंगा. वहीं मुरली विजय के बारे में कहा कि वे एडवेंजर जंकी हैं.

अंतरराष्ट्रीय दौरों पर अपनी को मिस करने वाले खिलाड़ी के बारे में पूछने पर भज्जी ने शिखर धवन का नाम लिया. इस सवाल पर कि सबसे बड़ा दिल किसका है हरभजन सिंह ने गंभीरता से अपना ही नाम लिया. और इसके बाद वे हंसते हुए भी दिखाई दिए.