EBM News Hindi

Galaxy M30s स्मार्टफोन Amazon सेल में मात्र Rs 4999 में हो सकता है आपका, ऐसे उठाएं लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy M30s को भारत में Rs 13,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है। 18 सितंबर 2019 को लॉन्च किया गया यह समर्टफोने Samsung का लेटेस्ट हैंडसेट है। इस फेस्टिव सीजन अगर आप नया और सस्ता या बजट स्मार्टफोन लेने की या गिफ्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो देर ना करें। आपको बता दें की नए स्मार्टफोन्स पर भले ही ऑनलाइन कीमत में कमी ना होती हो, लेकिन फिर भी अन्य ऑफर्स और डील्स का कॉम्बिनेशन कर के आप नए स्मार्टफोन को भी सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं। हम आपको बताते हैं कैसे:

Samsung Galaxy M30s भारत में Opal Black, Sapphire Blue, Pearl White कलर्स में उपलब्ध है। वैसे तो इसकी कीमत Amazon sale में भी Rs 13,999 है, लेकिन सेल के समय आपको एक्सचेंज ऑफर में ज्यादा वैल्यू भी मिल सकती है। Galaxy M30s पर Amazon पर Rs 9000 तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इसका मतलब है की अगर आपके पास कोई पुराना फोन है, तो उसे एक्सचेंज कर के आप M30s को Rs 4999 में खरीद सकते हैं।

अगर आपको उपलब्ध एक्सचेंज ऑफर की पूरी वैल्यू मिल जाती है, तो यह मोबाइल फोन आपका मात्र Rs 4999 में हो सकता है। इतनी कम कीमत में यह फोन किसी अलादीन के चिराग से कम नहीं है। इसी के साथ फोन पर नो-कॉस्ट EMI का विकल्प भी मौजूद है। ऐसे में अगर आप पूरी एक्सचेंज वैल्यू का लाभ नहीं भी उठा पाते, तब भी कम से कम कार्ड से खरीद पर भी आपको कुछ अतिरिक्त इंटरेस्ट नहीं अदा करना होगा।

Samsung Galaxy M30s स्पेसिफिकेशन्स: इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी 6000mAh की बैटरी है। भारत में इतनी बड़ी बैटरी के साथ आने वाला यह पहला स्मार्टफोन है। M30s का स्क्रीन साइज 6.4 इंच है। सुपर AMOLED FHD+ इंफिनिटी U स्क्रीन के साथ इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91% का है। परफॉरमेंस के लिए Galaxy M30s में Exynos 9611 ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ Mali G72 MP3 ग्राफिक्स दिए हुए हैं। हैंडसेट गेम बूस्टर टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो स्मूद ग्राफिक्स, बेहतर बैटरी और मेमोरी प्रदान करता है। Samsung Galaxy M30s दो मॉडल- 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज के साथ आता है। कैमरा की बात करें, तो Galaxy M30s में ट्रिपल रियर कैमरा के साथ 48MP प्राइमरी लेंस, 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 5MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फीज के लिए स्मार्टफोन में सिंगल 16MP फ्रंट कैमरा दिया गया है।