EBM News Hindi

गाजियाबाद: BJP विधायक पर जानलेवा हमला, बाइक सवार 4 बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

गाजियाबाद: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर जानलेवा हमला हुआ है. नंदकिशोर गुर्जर गाजियाबाद के लोनी विधानसभा सीट से विधायक हैं. रविवार रात को बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, हालांकि उनके सुरक्षा गार्डों ने जवाबी फायरिंग करते हुए उन्हें पुलिस चौकी तक सुरक्षित पहुंचाकर उनकी जान बचाई. फर्रुखनगर पुलिस चौकी में छुपकर बीजेपी विधायक ने अपनी जान बचाई.

पुलिस का कहना है कि बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर रविवार रात मवाना में हुए आरएसएस की बैठक में हिस्सा लेकर लौट रहे थे, तभी बाइक सवार हमलावरों ने उनकी गाड़ी को निशाना बनाया.

बीजेपी विधायक का कहना है कि दो बाइक पर चार हमलावर थे. उन्होंने उनकी गाड़ी को सामने से आते देख दोनों साइड से फायरिंग शुरू कर दी. उन्होंने गाड़ी में अपना सिर नीचे करके जैसे-तैसे अपनी जान बचाई. मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही नंदकिशोर गुर्जर ने अपने ऊपर जानलेवा हमले की आशंका जताई थी. उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की भी डिमांड की थी, लेकिन उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा नहीं दी गई थी.

हमले के बाद से पूरे इलाके में पुलिस कांबिंग जारी है. हमलावरों का पता लगाने के लिए पुलिस टीमें बनाकर सर्च अभियान चला रही है. हालांकि अब तक हमलावरों का पता नहीं चल पाया है. विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने भी शिकायत पत्र में किसी के ऊपर आशंका नहीं जताई है. उन्होंने हमलावरों को अज्ञात बताया है.