EBM News Hindi

पहले लड़की का वीडियो किया वायरल, फिर घर में घुसकर तोड़फोड़

फरीदाबाद में एक लड़की को परेशान किए जाने का शर्मनाक मामाला सामने आया है, जहां कुछ लड़कों ने एक लड़की का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. वायरल होते होते वो वीडियो पीड़ित लड़की तक भी पहुंचा, जिसे देखकर वह दंग रह गई. उसने तुंरत घरवालों को इस बारे में जानकारी दी.

लड़की फरीदाबाद में ही एक प्राईवेट कॉलेज से पढ़ाई कर रही है. लड़की के घर वाले सोशल मीडिया लिंक के साथ तुरंत अनखीर पुलिस चौकी पहुंचे, वहां उन्होंने लिखित शिकायत दी. तभी घरवालों को पता लगा कि इस पूरे घटनाक्रम के पीछे कौन लोग हैं. जिसके बाद घरवालों ने पुलिस को आरोपी लड़कों के नाम भी बता दिए.

पुलिस से मामले की जानकारी होने पर आरोपी लड़कों ने लड़की के घरवालों से बात की और कहा कि वो मिलकर माफी मांगना चाहते हैं और समझौता करना चाहते हैं, जिसके बाद लड़की के घरवाले मिलने के लिए तैयार हो गए. इसके बाद आरोपी लड़के गुरुवार की रात लड़की के घर पहुंच गए.

आरोपी बात करने के बहाने लड़की के घर में दाखिल हो गए. लड़की के घरवालों का आरोप है कि लड़कों ने उनके घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी और घर के बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए. जाते-जाते आरोपी हवा में फायरिंग भी करके गए. लड़कों की इस हिमाकत के बाद पुलिस अब हरकत में आई है. और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है.

घरवालों का कहना है कि पुलिस ने पहले खुद ही मामले को टालने की कोशिश की थी, लेकिन जब आरोपी लड़के मारपीट पर आ गए, तब कहीं जाकर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की.