EBM News Hindi

सचिन तेंदुलकर की बिटिया Sara Tendulkar ने की मॉडलिंग में एंट्री,

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर   अपने फैशन सेंस की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. वह अपने स्टाइलिश लुक से किसी फैंस को काफी तेजी से अट्रैक्ट करती हैं. अब फैंस को उनकी फैशनेवल तस्वीरों और वीडियो का ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. क्योंकि महान क्रिकेटर की बिटिया यानी सारा ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख लिया है. सारा ने हाल ही में एक पॉपुलर क्लोदिंग ब्रांड के साथ डील की है और उसके लिए सूट भी किया है. इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है.

सारा तेंदुलकर ने एक्ट्रेस बनिता संधू और तानिया श्रॉफ के साथ मॉडलिंग की शुरुआत की. क्लोदिंग ब्रांड के प्रमोशनल वीडियो में तीनों एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. सारा इसमें बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. इस वीडियो में उन्हें एक झील पर बने छोटे ब्रिज पर और घने पेड़ों के आस-पास शूट मॉडलिंग करते हुए देखा जा सकता है. इसमें सारा तेंदुलकर काफी स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं.

सारा तेंदुलकर ने अब मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी एंट्री कर ली है और फैंस काफी एक्साइटेड हैं. सारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्लोदिंग ब्रांड के विज्ञापन का वीडियो शेयर किया हैं जिसमें वह एक कपड़े के ब्रांड के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके साथ-साथ बनिता संधू और तानिया श्रॉफ का भी इंट्रोडक्शन है. तीनों एक साथ और अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि ये सभी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

सारा तेंदुलकर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने 1.5 मिलियन फॉलोअर्स को अपने रूटीन लाइफ से जुड़े अपडेट देती रहती हैं. उनके फैशन सेंस और पॉपुलरैरिटी के चलते उनकी फैन फॉलोविंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है.

इससे पहले सारा ने अपने प्यार का खुलासा कर सुर्खियां बंटोरी थीं. इंस्टाग्राम पर सारा ने एक पोस्ट शेयर की थी. वह अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं. यह उनकी बचपन की तस्वीर है. फोटो में वह अपनी मां की गोद में बैठी हुई है. फोटो शेयर करते हुए सारा तेंदुलकर ने लिखा है, ‘घर वही है, जहां वह है मेरी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं. वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं.’

Leave A Reply

Your email address will not be published.