EBM News Hindi

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी का ऐसा है इनविटेशन कार्ड? कपल का लिखा है ये नाम

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी समारोह की शुरुआत हो चुकी है और मेहमान भी वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचना शुरू कर चुके हैं. लेकिन अभी तक विक्की-कैटरीना की शादी का इनविटेशन कार्ड की झलक किसी को भी देखने नहीं मिला. ऐसा इसलिए, क्योंकि विक्की-कैटरीना ने अपनी शादी में काफी सख्त प्राइवेसी को मेंटेन किया हुआ है. लेकिन अब उनके इनविटेशन कार्ड की तस्वीरें लीक हो गई हैं और ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ  के इनविटेशन कार्ड की तस्वीरें कैटरीना कैफ के फैन पेज से शेयर की गई है. इस तस्वीर में ‘विक्की वेड्स कैटरीना’ लिखा हुआ है. ये कार्ड अंग्रेजी में छपा हुआ है. इस कार्ड में शादी की तारीख और जगह का नाम भी लिखा हुआ है. इसमें ‘विक्की वेड्स कैटरीना’ के नीचे लिखा है,”गुरुवार, 9 दिसंबर 2021, सिक्स सेंस फोर्ट होटेल, राजस्थान.” इसे लोग जमकर शेयर कर रहे हैं और इस कार्ड के पोस्ट पर कमेंट कर विक्की-कैटरीना को बधाई दे रहे हैं. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये आधिकारिक इनविटेशन कार्ड है.

दाल बाटी चूरमा जैसे पारंपरिक राजस्थानी खाना, अलग-अलग दालों से बनी लगभग 15 प्रकार की दालों से तैयार होगा. शादी का केक बहुत ही स्पेशल होगा. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, केक को इटली का एक शेफ बनाएगा. उसकी रंगत नीले और सफेद रंग में होगी. यह 5-लेवेल टिफनी वेडिंग केक होगा. इसके अलावा पान, गोलगप्पे और अन्य इंडियन फूड के लिए अलग-अलग स्टॉल भी होंगे.

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ  की शादी को ध्यान में रखते हुए होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा की सिक्योरिटी में प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड और बाउंसर कर रहे हैं. होटल और उसके आसपास सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. सवाई माधोपुर जिला रणथंभौर नेशनल टाइगर रिजर्व के लिए प्रसिद्ध है. रिपोर्टों के अनुसार, मेहमानों को बाघ सफारी के लिए ले जाने की संभावना है.

पूरे इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है. निर्देश दिया गया है कि सभी मेहमानों को कोविड महामारी को ध्यान में रखते हुए वैक्सीन की दोनों खुराकें लगी होने चाहिए और जिन मेहमानों ने वैक्सीन नहीं लगवाई है उन्हें आरटी पीसीआर टेस्ट करवाना अनिवार्य है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.