EBM News Hindi

शिल्पा शेट्टी को किसने दी सलाह? बुद्धि बादाम से नहीं, धोखे खाने से आती है

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फिटनेस वीडियो से लेकर ग्लैमरस तस्वीरों तक से वह सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. इसके साथ ही वह अपने गजब के सेंस ऑफ ह्यूमर और मजाकिया अंदाज से भी चर्चा में छाई रहती हैं. लेकिन, इन दिनों शिल्पा शेट्टी  का एक वीडियो अलग ही वजह से चर्चा में है, जिसे देखने के बाद कोई भी यही पूछेगा, कि क्या शिल्पा सच में इतनी छोटी बात भी नहीं समझ सकतीं.

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी टीवी रियेलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सेट पर नजर आ रही हैं. जिसमें उनके बगल में मनोज मुंतशिरबैठे हैं. रेड ड्रेस में चेयर पर बैठकर शिल्पा आराम-आराम से बादाम खा रही हैं. इस दौरान दोनों के बीच जो बातचीत होती है, वह सुनकर कोई भी हैरान रह जाएगा.

वीडियो में मनोज मुंतशिर, शिल्पा शेट्टी से कहते हैं कि- ‘शिल्पा जी, ये जो बुद्धि है ना… ये बादाम खाने से नहीं आती. धोखे खाने से आती है.’ ये सुनते ही शिल्पा जवाब में कहती हैं- ‘अच्छा… तो मतलब आप बादाम धोके नहीं खाते. इसीलिए.’ ये सुनते ही मनोज मुंतशिर हैरान रह जाते हैं.

ये वीडियो मनोज मुंतशिर और शिल्पा शेट्टी ने अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए दोनों ने कैप्शन में लिखा है- ‘बुद्धि कैसे आती है?’ जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कई इसे मजाकिया बता रहे हैं तो कुछ शिल्पा के कूल अंदाज पर फिदा होने की बात कह रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने आप को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं, जिसका असर भी साफ नजर आता है. योगा से लेकर हेल्दी फूड तक, अपने आप को फिट रखने के लिए शिल्पा शेट्टी हर एक तरीका आजमाती हैं. यही वजह है कि उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.