EBM News Hindi

Throwback: जब ‘बबल गम’ को लेकर सलमान-रवीना में हुई थी लड़ाई, एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

नई दिल्ली: सलमान खान के साथ रवीना टंडन ने ‘पत्थर के फूल’ में डेब्यू किया था. फिल्म को लोगों ने पसंद किया था. तब रिलीज हुई इस फिल्म का हीरो एक दिन देश का सबसे बड़ा सुपरस्टार बनेगा किसी को जरा भी आइडिया नहीं था. तो वहीं रवीना टंडन ने बॉलीवुड में अपने दम पर पहचान बनाई और उन्होंने कई हिट फिल्म दी. सलमान खान की ज्यादातर अपने को-स्टार्स के साथ दोस्ती हो ही जाती है. चाहे रवीना टंडन, भाग्यश्री, माधुरी दीक्षित, या करिश्मा कपूर की बात करें तो सभी के आज की तारीफ में भी सलमान खान के साथ अच्छे रिश्ते हैं.

लेकिन, एक समय ऐसा भी था रवीना टंडन और सलमान खान के बीच अक्सर झगड़े हो जाते थे. ये खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि रवीना टंडन ने 2017 में आरजे अनमोल के चैट शो ‘माई लाइफ, माई स्टोरी’ में किया था. रवीना टंडन ने अपने और सलमान खान की दोस्ती पर काफी बातें शेयर की थी. उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें सलमान खान के साथ अपनी डेब्यू फिल्म ‘पत्थर के फूल’ मिली थी. साथ ही उन्होंने सलमान को एक बेहतरीन दोस्त बताया था.

रवीना टंडन ने इस शो में कहा था, ‘सलमान और मैं छोटी छोटी बातों पर लड़ाई करते थे. यहां तक कि हम दोनों बबल गम के लिए भी लड़ चुके हैं. लेकिन दिल से एक बात बोलूं तो सलमान एक बेहतरीन इंसान हैं. रवीना टंडन ने कहा, यदि आज मैं एक ऐसे इंसान का नाम बताऊं, जो हमेशा बतौर दोस्त मेरे साथ खड़ा रहा.. तो वह सलमान खान है. जब जरूरत थी तो सभी ने मुंह मोड़ लिये थे. लेकिन सलमान खान ने एक दोस्त की तरह हमेशा मेरा साथ दिया. मुझे जब भी जरूरत थी, सलमान ने साथ दिया.’

पुरानी बातों को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा इस शो में कहा था, ‘मुझे याद है मैं पत्थर के फूल के सेट पर थी और हमने फोटोशूट खत्म किया था. मैं काफी उत्साहित थी.. और सोच रही थी कि मेरे स्पेशल डे पर कोई मुझे पैंपर करे. लेकिन सलमान ने फोटोशूट के दौरान एक बबल गम मेरे चेहरे के पास फोड़ दिया. मुझे बहुत गुस्सा आया. फिर तो हमारी जोरदार लड़ाई हुई. मैंने उससे कहा कि मुझे भी उसके चेहरे पर ऐसे ही बबल गम फोड़ना है. वर्ना मैं उसे माफ नहीं करूंगी.

रवीना टंडन ने तब कहा था कि वो वक्त भी काफ मजेदार था. रवीना टंडन ने साथ ही ‘पत्थर के फूल’ कैसे मिली थी ये शेयर किया था. उन्होंने कहा था कि जब उन्हें फिल्म में लेने की बात चल रही थी तो जहां वो एड शूट कर थी, सलमान वहां रवीना के काम को देखने के लिए आते थे. उसके बाद फिल्म के निर्माता, निर्देशक ने फिल्म में रवीना टंडन और सलमान कान को ही कास्ट कर लिया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.