EBM News Hindi

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर वेकेशन एन्जॉय कर लौटे घर, मुंबई एयरपोर्ट पर कपल का दिखा स्टाइलिश Looks

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा  और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं. दोनों पिछले कुछ दिनों से मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे थे लेकिन दोनों मालदीव से वापस मुंबई लौट गए हैं. दोनों रविवार रात एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा साथ में बेहद स्टाइलिश अवतार में नजर आ रहे थे. मलाइका अरोड़ा ने इस दौरान रिप्ड वाइड जींस और ब्रालेट टॉप के साथ जैकेट पहन रखा था.

तो वहीं, अर्जुन कपूर ब्लैक टीशर्ट और जींस में नजर आए. अमूमन एक दूसरे की सोशल मीडिया पर कम तस्वीरें शेयर करने वाले इस कपल ने मालदीव वेकेशन के दौरान एक दूसरे की भी जमकर तस्वीरें और वीडियो शेयर की. अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल मलाइकाके साथ अपना एक वीडियो शेयर किया था, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दरअसल, दोनों इस वीडियो में स्वीमिंग पूल में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं.

इस वायरल वीडियो में अर्जुन और मलाइका दोनों साथ में स्विमिंग पूल के अंदर साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्जुन ने जो कैप्शन लिखा है, वो ज्यादा सुर्खियों में आ गया है. वीडियो शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, ‘जब गर्लफ्रेंड आपके ट्रेनर से ज्यादा सख्त टास्कमास्टर हो !!!’. साथ ही उन्होंने पूर्व विश्व किकबॉक्सिंग चैंपियन ड्रू नील को टैग करते हुए लिखा, ‘ड्रू नील देखिए, मैं छुट्टियों पर भी मालदीव में वर्कआउट कर रहा हूं, मलाइका अरोड़ा का शुक्रिया.’

बता दें, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा सुर्खियों में रहते हैं. मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस, फिटनेस और लुक्स की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. पैपराजी की भी मलाइका अरोड़ा फेवरेट हैं. जिम से लेकर योगा सेशन या लंच-डिनर तक पैपराजी उन्हें फॉलो करते हैं. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ज्यादातर अपने काम में व्यस्त रहते हैं लेकिन मौका मिलते ही साथ में वक्त बिताने के लिए वेकेशन पर निकल जाते हैं.

मलाइका अरोड़ा भी कई बार ओपनली अर्जुन कपूर के बारे में बाते कर चुकी हैं. एमटीवी के शो ‘सुपरमॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2’ में बतौर गेस्ट शामिल हुईं थीं. मलाइका ने शो में बताया था कि अर्जुन कपूर उन्हें सबसे अच्छा किस करते हैं. मिलिंद सोमन  ने जब मलाइका से पूछा था कि उन्होंने अर्जुन कपूर को आखिरी टेक्स्ट मेसेज क्या भेजा था? इस पर मलाइका ने शरमाते हुए बताया, “आइ लव यू 2.” मिलिंद ने फिर पूछा कि आपको अच्छे से कौन पहचानता है? इसके जवाब में मलाइका ने अर्जुन कपूर का नाम लिया.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.