EBM News Hindi

प्रियंका चोपड़ा की चाहत एक बार फिर Miss World 2021 हो भारत के नाम, मानसा वाराणसी को सपोर्ट कर कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा ने गुरुवार को मिस इंडिया मानसा वाराणसी के सपोर्ट में एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने देश के लोगों को से उन्हें सपोर्ट करने के लिए कहा. मानसा इस साल ‘मिस वर्ल्ड 2021’ प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही हैं. मानसा देश का प्रतिनिधित्व करेंगी इसलिए प्रियंका भारतीयों से उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए अपील की है. प्रियंका ने एक मैसेज भी दिया है.

प्रियंका चोपड़ा ने मानसा वाराणसी को दिए मैसेज में लिखा,”70वें मिस वर्ल्ड कंपीटिशन के लिए मानसा वाराणसी को बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं.” प्रियंका चोपड़ा ने मानसा के फेसबुक पेज का लिंक भी शेयर किया जिससे कि लोग उन्हें वोट कर सके. प्रियंका ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें मानसा ने पिंक ड्रेस पहनी हुई है और अपने बालों में जुड़ा बांधे हुए हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने फोटो पर लिखा,”चलो सभी मानसा वाराणसी को 70वें मिस वर्ल्ड कंपीटिशन में सपोर्ट करते हैं.” बता दें कि मानसा प्रियंका चोपड़ा को फॉलो करती हैं और उनको अपना आइडल मानती हैं. मिस वर्ल्ड पेजेंट इस साल 16 दिसंबर को सैन जुआन, प्यूर्टो रिको में आयोजित होने वाला है. मानसा एक मॉडल और इंजीनियर हैं. इस साल की शुरुआत में उन्हें फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 का ताज पहनाया गया था.

प्रियंका चोपड़ा ने भी साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज जीता था और फिल्मों में काम किया था. उन्होंने साल 2002 में तमिल फिल्म ‘थमीज़ान’ से शुरुआत की और अब तक कई फिल्मों में अभिनय किया है. प्रियंका की फिल्मों में ‘अंदाज़’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘कृष’ और ‘डॉन’, ‘दोस्ताना’, ‘बर्फी’, मैरीकॉम, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘द स्काई इज़ पिंक’ जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं.

बात करें प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की, तो उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है. जिनमें ‘द मैट्रिक्स रिसर्जेक्शन’, ‘टेक्स्ट फॉर यू’ और ड्रामा सीरीज़ ‘सिटाडेल’ शामिल हैं. वह फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ भी नजर आएंगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.