EBM News Hindi

Kamal Haasan ने कोविड-19 को दी मात, 9 दिन पहले ही हुए थे कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में किए गए थे एडमिट

साउथ सिनेमा  के सुपरस्टार एक्टर कमल हासन को लेकर पिछले दिनों खबर आई थी कि वो कोविड-19 पॉजिटिव हो गए थे. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऐसे में अब उनके स्वास्थ्य को लेकर खबर आ रही है कि वो अब इससे रिकवर कर चुके हैं. उन्होंने कोरोना को मात दे दी है. एक्टर 22 नवंबर को कोविड-19 पॉजिटिव आए थे. Sri Ramachandra Medical Centre द्वारा स्टेटमेंट जारी किया गया था और उनका हेल्थ अपडेट दिया गया था. इसमें कहा गया था कि उनमें कोरोनावायरल का थोड़ा अंश पाया गया था, जिससे अब वो ठीक हो चुके हैं.

अस्पताल की ओर से जारी किए गए स्टेटमेंट में आगे कहा गया था कि ‘कोविड पॉजिटिव आने के बाद उन्हें आइसोलेशन में जाने की सलाह दी गई थी. अब उन्हें दो दिन और यानी कि 3 और 4 दिसंबर को भी आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है.’ बयान में ये भी लिखा गया कि ‘कमल हासन को 22 नवंबर को श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में एडमिट कराया गया था. वो अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं, लेकिन उन्हें 3 और 4 दिसंबर को भी आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है. इसके बाद वो फिर से अपने काम पर वापस लौट सकेंगे.’

हाल ही में कमल हासन ने अपने ट्विटर पेज पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा था कि ‘यूएसए की ट्रिप के दौरान उन्हें हल्की खांसी हुई थी. जब उन्होंने टेस्ट करवाया तो उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उन्होंने खुद को अस्पताल में आइसोलेशन में रखा था. हर किसी को सतर्क रहने की जरूरत है कि कोविड-19 का प्रसार अभी फीका नहीं पड़ा है.’ बहरहाल, अगर उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों टीवी शो ‘बिग बॉस’ (Tamil) को होस्ट कर रहे हैं. कोविड पॉजिटिव आने से बाद उन्होंने शो को राम्या कृष्णन  के साथ अस्पताल से ही होस्ट किया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.