EBM News Hindi

कैटरीना-विक्की की शादी में आने वाले मेहमानों को टाइगर सफारी भी कराई जाएगी, यहां 45 होटल बुक किए गए

सवाई माधोपुर। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शादी के फिल्मी-वर्ल्ड में खूब चर्चे हो रहे हैं। दोनों के फैंस इनकी शादी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने को उत्सुक हैं। जैसे-जैसे 9 दिसंबर नजदीक आ रहा है, वैसे ही लोगों की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर में 700 साल पुराने बरवाड़ा फोर्ट में 7 फेरे लेंगे। ऐसे में बहुत से लोग सिर्फ उन्हें देखने के लिए सवाई माधोपुर पहुंच रहे हैं। वहीं, शादी-आयोजन से जुड़ी कुछ अलग तरह की बातें भी हो रही हैं।

वैसे तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में बहुत चुनिंदा मेहमानों के ही शामिल होने की खबर है, लेकिन जिस तरह की चहल-पहल और तैयारियां हो रही हैं, उससे यह साफ हो जाता है कि आयोजन बहुत बड़ा होगा। पता चला है कि, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में आने वाले मेहमानों को टाइगर सफारी भी कराई जाएगी। इसके लिए उन्हें जोगी महल से एंट्री मिलेगी।

इस शादी के लिए जयपुर, सवाई माधोपुर, रणथंबोर और चौथ का बरवाड़ा में लगभग 45 होटल बुक किए गए हैं। वेडिंग-फंक्शन से जुड़े ​कर्मियों के मुताबिक, एक्टर और एक्ट्रेस बरवाड़ा किले में 7 शादी रचाएंगे। होटल सिक्स सेंसेस में तब्दील हुए इस किले में शादी की तैयारियां अंतिम दौर में हैं। दोनों के लिए होटल का सबसे शानदार और महंगा सुइट बुक किया गया है।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी पंजाबी परंपरा के अनुसार होगी। जिसमें फराह खान संगीत कोरियोग्राफी करेंगी। जो मेहमान यहां आएंगे, उनमें बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर, विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत’ और ‘गोविंदा मेरा नाम’ के डायरेक्टर शशांक खेतान, फराह खान और जोया अख्तर के नाम शामिल हैं। अर्पिता शर्मा और अलवीरा अग्निहोत्री भी आ सकती हैं। शादी में 200 गेस्ट शामिल होंगे।

कैटरीना-विक्की के लिए किले में अलग-अलग रॉयल सुइट बुक किए गए हैं। बताया जा रहा है कि, कैटरीना के लिए इस होटल के सबसे महंगे सुइट रानी पद्मावती और विक्की कौशल के लिए राजा मानसिंह सुइट बुक किया गया है। दोनों वहीं से अरावली की पहाड़ियों का नजारा देख सकेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.