EBM News Hindi

दिल्लीः कमरे में मिले 3 नाइजीरियन नागरिकों के शव, पुलिस जांच में जुटी

दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में 3 नाइजीरियन नागरिकों के शव मिलने से हड़कंप मच गया. पिछले काफी दिनों से वे उसी घर में रह रहे थे, जहां से उनके शव बरामद हुए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ होगा कि क्या नशे की ओवरडोज से इनकी मौत हुई या फिर इसके पीछे कोई और वजह है.

दरअसल, उस वक्त पुलिस के होश उड़ गए, जब दोपहर 12:30 बजे उन्हें ख़बर मिली कि एक कमरे में तीन नाइजीरियन नागरिकों की लाश पड़ी है, जिनकी उम्र 25 से 30 साल के बीच है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. जांच में पुलिस को पता चला कि पिछले 4 महीनों से तीनों नाइजीरियन उसी घर में किराए पर रह रहे थे.

पुलिस की जांच के मुताबिक बॉडी पर चोट के निशान नहीं है, लेकिन बॉडी के लोअर पार्ट पर काले धब्बे है, जो जले के निशान जैसे हैं. एक के मुंह से झाग निकल रहा था. 2 डेड बॉडी एक कमरे में थी और दूसरी उससे थोड़ी दूर बरामदे में कमरे के पास ही है.

गौरतलब है कि उत्तम नगर के मोहन गॉर्डन इलाके में काफी नाइजीरियन रहते हैं. अब इन 3 लोगों की मौत से कई सवाल खड़े हो गए हैं. पुलिस ने इस बाबत दूतावास को भी सूचित कर दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.