EBM News Hindi

रणबीर ने किया खुलासा, इस एक्ट्रेस को पहले से पता थी आलिया के साथ रिश्ते की खबर

मुंबई : आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और अफेयर के कारण सुर्खियां बंटोर रहे रणबीर कपूर और आलिय भट्ट को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है. बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक रणबीर और आलिया के अफेयर की बात, बॉलीवुड एक्ट्रेस और रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को पहले से ही पता थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर ने आलिय के साथ अपने रिश्ते की शुरुआत करते ही दीपिका को इसके बारे में बता दिया था.

बता दें कि रणबीर और आलिया के रिश्ते की शुरुआत ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर हुई थी. शुरुआत में दोनों ने एक-दूसरे से रिश्ते की बात कुबूल नहीं कर रहे थे, लेकिन जीक्यू मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में रणबीर ने सबके सामने ना सिर्फ रिश्ते को कुबूल किया, बल्कि इस बात की भी घोषणा कर दी थी कि उनके एक खास दोस्त को रिश्ते की जानकारी पहले ही हो गई थी.

रणबीर और दीपिका के एक कॉमन फ्रेंड का कहना है कि ब्रेक के बाद भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और अपने कई सारे सीक्रेट एक-दूसके के साथ शेयर करते हैं. उन्होंने कहा कि जैसे ही रणबीर ने दीपिका को आलिया से रिश्ते के बारे में बताया तो वह भी काफी खुश हुईं.

बता दें कि दोनों आलिया और रणबीर जल्द ही बड़े पर्दे पर ‘ब्रह्मास्त्र’ के जरिए धमाका करने की कोशिश करने वाले हैं. इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन्स के अंडर किया जा रहा है और फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अयान ने कहा था कि, ‘अभी मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकता हूं. हां इतना कह सकता हूं कि यह एक आधुनिक समय की फिल्म है. फिल्म में इस्तेमाल किए जाने वाले कॉस्ट्यूम को लेकर भी अयान ने कहा है कि जैसा लोगों ने अंदाजा भी नहीं लगाया होगा, कुछ तरह के कॉस्ट्यूम फिल्म में होंगे.