EBM News Hindi

Deepika Padukone की ड्रेस से ज्यादा कैप्शन की हो रही चर्चा, जानें- इस कोरियाई शख्स से क्या है कनेक्शन?

0

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने आईफा-2019 अवॉर्ड सेरेमनी में अपनी ड्रेस से सबका ध्यान अपनी और खींच लिया। इस दौरान दीपिका ने पर्पल कलर का गाउन पहन रखा था, जो काफी लंबा भी था। अवॉर्ड की सामने आई कई तस्वीरों और वीडियो में दिख रहा है कि दीपिका के पति रणवीर भी उसे पकड़कर चल रहे हैं और दीपिका की मदद कर रहे हैं।

अब दीपिका ने अपनी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनके बाद उनकी ड्रेस से ज्यादा उनके कैप्शन पर बात हो रही है। ट्विटर पर भी लोग इस कैप्शन की बात कर रहे हैं और उनके इस कैप्शन के स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं। ऐसे में जानते हैं कि आखिर दीपिका पादुकोण ने ऐसा क्या लिखा था और उसका मतलब क्या है, जिसकी वजह से लोग इस पर चर्चा कर रहे हैं…

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने आईफा इवेंट की कई तस्वीरें शेयर की हैं और सभी तस्वीरों में दीपिका ने एक ही कैप्शन दिया है, जो है- I Purple You. बता दें कि I Purple You सिर्फ एक सेनटेंस नहीं, बल्कि इसका भी एक मतलब होता है। दरअसल इसकी शुरुआत कोरिया से हुई है, जिसका मतलब होता है ‘मैं आप पर विश्वास करता हूं या करती हूं और लंबे वक्त से प्यार करता या करती हूं।’ वैसे इसका कोई शाब्दिक अर्थ नहीं है, लेकिन कोरिया के एक बैंड के सदस्य द्वारा ये परिभाषा दी गई, जिसके बाद से ये काफी फेमस हुआ है।