EBM News Hindi

हिसार के JJP जिलाध्यक्ष पर दुष्कर्म का केस दर्ज, आरोपी रमेश गोदरा ने दिया इस्तीफा

हिसार. हरियाणा के हिसार में जननायक जनता पार्टीके जिलाध्यक्ष रमेश गोदारा के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ है. पीड़िता गोदारा की पारिवारिक रिश्ते में पोती लगती है. हिसार महिला थाना पुलिस ने शिकायत पर दुष्कर्म व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच के लिए चंडीगढ़ पुलिस को भेज दिया.

रमेश वर्ष 2019 में जजपा के टिकट पर आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुका है. इस चुनाव में उसे हार मिली थी. अब मामला दर्ज होने के बाद जजपा जिलाध्यक्ष रमेश गोदारा ने इस्तीफा दे दिया है. साथ ही कहा कि वह जांच के लिए तैयार हैं. यह उनके खिलाफ साजिश की गई है.

हिसार के नजदीकी गांव की 33 साल वर्षीय युवती ने बताया कि शादी से पहले उसे अक्सर सिर में दर्द रहता था. 2017 में वह सिरदर्द की दवाई लेने कुरुक्षेत्र के गुरुकुल गई. जब वह गुरुकुल पहुंची तो उसके पास रिश्तेदारी में दादा लगने वाले रमेश गोदारा का फोन आया. रमेश गोदारा ने उससे कहा कि चंडीगढ़ के पास कालका में अच्छा डॉक्टर है, उसे दिखा लो.

पीड़िता के अनुसार, इसके बाद रमेश गोदारा उसे लेने के लिए कुरुक्षेत्र पहुंच गया और अपनी कार में कालका ले गया. वहां रात हो जाने की वजह से रमेश गोदारा ने कहा कि आज रात चंडीगढ़ में ही रुक जाते हैं. वह दादा लगने वाले रमेश गोदारा पर भरोसा करती थी, इसलिए रात में उसके साथ MLA हॉस्टल में रुक गई. रात में रमेश गोदारा ने उससे दुष्कर्म किया और अगले दिन घर छोड़ दिया. इस घटना के बाद रमेश ने कई बार उससे दुष्कर्म किया. उसकी शादी हो जाने के बाद भी रमेश गोदारा ने पीछा नहीं छोड़ा और कई बार खुद को पारिवारिक सदस्य बताकर उसके ससुराल पहुंच गया.

रमेश गोदारा की हरकतों के कारण उसकी शादीशुदा जिंदगी खराब हो गई है. पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर केस दर्ज कर जांच के लिए मामला चंडीगढ़ पुलिस को भेज दिया. पीड़िता ने बताया कि बुधवार को सबसे पहले वह आदमपुर थाना में गई तो वहां पर एक महिला पुलिस कर्मचारी ने कहा कि अपराध उनके क्षेत्र में नहीं हुआ है, इसलिए एफआईआर दर्ज नहीं कर सकते हैं, मामले में समझौता करवा सकते हैं. इसके बाद वह महिला थाना में गई तो वहां पर उसकी शिकायत ले ली और जीरो एफआईआर दर्ज कर ली. गुरुवार को डीआईजी बलवान सिंह राणा से मिलने गई तो उनसे मुलाकात नहीं करवाई, लेकिन शिकायत शाखा के मांगेराम को उन्होंने अपनी शिकायत दे दी. पीड़िता ने कहा कि रमेश गोदारा ने उसको कई बार जान से मारने की धमकी भी दी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.