EBM News Hindi

दिल्ली : पानी के लिए निगम पार्षद के भाई की गोलीमार कर हत्या, 5 गिरफ्तार

नई दिल्ली (नीरज गौड़) : देश की राजधानी दिल्ली में पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है और इस हाहाकार ने एक शख्स की हत्या कर दी. दिल्ली के संगम विहार इलाके में पानी के कनेक्शन को लेकर विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया की निगम पार्षद के भाई किशन भड़ाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

दरअसल वारदात 14 जून शाम की है. मृतक किशन भड़ाना की पत्नी सुमन भड़ाना ने जी न्यूज़ को बताया की उनके पास 2 पानी के कनेक्शन हैं, लेकिन तीसरा कनेक्शन गली के नुक्कड़ से जा रही पाइप लाइन से ले रहे थे. पड़ोसी बबली ने पानी कनेक्शन लेने का विरोध किया. इस बात को लेकर दोनों में आपस में मार-पिटाई हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच पत्थरबाज़ी भी हो गई. दोनों पक्षों के बीच पत्थरबाजी में मृतक किशन की पत्नी के पैर में चोट लगी और आरोपी बबली भी घायल हो गया.

मामला कुछ शांत होने पर किशन भड़ाना जैसे अपने घर पहुंचा, तभी बबली ने किशन और उसके बेटे मनीष को गोली मार दी. बबली के साथ उसके परिवार के लोग और दोस्त शामिल थे. घायल किशन और बेटे को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां किशन भड़ाना की इलाज के दौरान 15 जून को मौत हो गई.

साऊथ दिल्ली के एडिशनल डीसीपी विजयन्ता आर्या के मुताबिक, किशन भड़ाना बीजेपी के निगम पार्षद सुभाष भड़ाना का छोटे भाई था और पिछले कई सालों से यहां रह रहा था. किशन भड़ाना के दो बेटे और एक बेटी है और खुद भड़ाना का रियल इस्टेट का कारोबार है.

पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिमसें मुख्य आरोपी बबली, कन्नू, गगन और रामपाल शामिल हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है, जिससे अन्य आरोपियों की पहचान की जा सके.