EBM News Hindi

गोरखपुर में कोरोना का कहर, दो की मौत- एक दिन में मिले 719 नए केस

गोरखपुर : जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा बल्कि, दिन पर दिन कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। देहात से ज्यादा शहर में यह महामारी अपना पांव फैला रही है। हालात यह है।कि आए दिन मरीजों की संख्या में भी निरंतर बढ़ोत्तरी हो रही है। बीते 24 घंटे के दौरान 719 और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं इनमें से 2 लोगों की मौत हो गई। इस तरह अब तक यहां संक्रमित मरीजों की संख्या 25687 हो गई है। इनमें 21731 मरीज ठीक हो चुके हैं। जबकि, 3579 का अभी भी इलाज चल रहा है। जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 377 पहुंच गई है।

खास बात यह है कि, इसमें 438 लोग शहर के शामिल हैं। इसमें सबसे अधिक लोग कैंट, शाहपुर, कोतवाली और गोरखनाथ क्षेत्र के रहने वाले हैं।
सीएमओ डा. सुधाकर पांडेय ने बताया कि शहरी थाना क्षेत्र में कुल 438 मरीज मिले हैं। इनमें कैंट 123, गोरखनाथ 113, शाहपुर 132, कोतवाली में 40, तिवारीपुर 21, रामगढ़ताल 28 और राजघाट इलाके में 16 मरीज मिले हैं। जबकि ग्रामीण थाना क्षेत्र में 237 नए मरीज मिले हैं। सीएमओ ने अपील की है कि लोग कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर कोरोना से बच सकते हैं, और जब बेहद जरूरी हो तभी घरों से बाहर निकले पर पूरी सुरक्षा के साथ, क्योंकि बचाव ही इसका बेहतर उपाय है।

रिपोर्टर – रवि सिंह

एप्लिकेशन डाउनलोड करें और खबर का आनंद लें
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ebmnews

हमारे पेज को लाइक करें और अपने फेसबुक पर खबर देखें
https://facebook.com/ebmnewshindi

न्यूज़ वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करें
https://www.youtube.com/c/EBMNewsHindi?sub_confirmation=1

और खबरें जल्दी पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें
https://chat.whatsapp.com/BYt4JevxzxRDghrkttYeGB