EBM News Hindi

कार खरीदने का शानदार मौका : इन कारों पर मिल रहा 1 लाख तक का डिस्काउंट

अगर आप भी कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. मारुति, हुंदई, होंडा और फोर्ड की कारों पर एक लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप फरवरी में कार निर्माता कंपनियों की तरफ से दी गई छूट का फायदा नहीं उठा पाए तो आपके पास फिर से मौका है. कंपनियों की तरफ से दिए जा रहे डिस्काउंट ऑफर का फायदा उठाकर आप भी अपने घर में खुशियां मना सकते हैं. आगे पढ़िए कंपनियों की तरफ से किस कार पर कितना डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

Hyundai Grand i10 : हुंदई की कंफरटेबल हैचबैक कार हुंदई ग्रांड i10 (Hyundai Grand i10) पर कंपनी की तरफ से एक लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन की पावर 83 एचपी है, वहीं 1.2 लीटर वाले डीजल इंजन की 75 एचपी पावर है. इसके अलावा ग्रांड i10 पेट्रोल ऑटोमेटिक वेरिएंट के साथ भी आती है. इस स्टाइलिश हैचबैक की सुस्त पड़ी बिक्री की रफ्तार देने के लिए कंपनी बंपर डिस्काउंट के साथ ही अन्य फायदे भी दे रही है.

Honda Jazz : हुंदई आई 20 (Hyundai i20) और मारुति सुजुकी बलीनो (baleno) को टक्कर देने वाली होंडा जैज के डीजल वेरिएंट पर भी कंपनी की तरफ से एक लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. 1.5 लीटर डीजल इंजन वाली इस कार की 100 एचपी की पावर है. कार की फोल्डिंग सीट के कारण इसमें अन्य कारों के मुकाबले ज्यादा कारगो स्पेस है.

Ford Figo : मिड रेंज में फोर्ड की पसंदीदा कारों में से एक फिगो (Figo) पर 75 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली फोर्ड फिगो की 88 hp पावर है और 1.5 लीटर डीजल इंजन वाली कार की 100 एचपी पावर है. कंपनी इस कार का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने वाली है. इस कारण डीलर पुराने स्टॉक को खत्म करने के लिए छूट दे रहे हैं. फोर्ड की यह कार मारुति की स्विफ्ट को टक्कर देती है, लेकिन इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम की कमी है.