EBM News Hindi

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की बेटी समीषा की नई तस्वीर, बताया लॉकडाउन की वजह से क्या नहीं कर पाईं!

0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्ट की बेटी समीषा आज 40 दिन की हो गई हैं। बेटी के 40वें दिन पर शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने समीषा को गोदी में ले रखा है, इस दौरान उनके साथ पति राज कुंद्रा और बेटा विहान भी है। पिछले दोनों फोटो की तरह इस फोटो में भी समीषा का चेहरा नज़र नहीं आ रहा है।

शिल्पा ने अपने पोस्ट में बताया है कि आज का दिन समीषा के लिए बहुत खास है, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से वो उसे बाहर नहीं ले जा सकतीं। बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, ‘आज समिषा 40 दिन की हो गई है। हिन्दू रिवाज़ों के अनुसार आज का दिन मां और बच्चे के लिए बेहद खास होता है। रिवाज़ के हिसाब से हमें आज समीषा को आशीर्वाद दिलाने के लिए पहली बार बाहर मंदिर ले जाना चाहिए था, लेकिन अभी के हालात देखते हए हमारे पास ये ऑप्शन नहीं है। इसलिए हमने अपने घर के मंदिर में ही भगवान का आशीर्वाद ले लिया।’

बता दें कि शिल्पा शेट्टी सेरोगेसी के जरिए दूसरी बार मां बनी हैं। 15 फरवरी को उनके घर समीषा का जन्म हुआ था और 21 फरवरी उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को ये खुशखबरी दी थी। शिल्पा अभी तक समीषा की तीन फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चुकी हैं, लेकिन किसी भी फोटो में उसका चेहरा नज़र नहीं आया है। इससे पहले जो दो फोटो शिल्पा ने शेयर की थीं उसमें समीषा के केवल हाथ नजर आ रहे थे।