EBM News Hindi

Kanika Kapoor Health Update: कनिका कपूर का चौथा टेस्ट भी पॉजिटिव, घर वालों ने जताई एयरलिफ्ट करने की इच्छा

0

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है। सिंगर का चौथा कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। कनिका की चौथी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने के बाद सिंगर के घरवालों ने चिंता व्यक्त की है। कनिका अभी संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती हैं। इस रिपोर्ट पर एक फैमिली मेंबर का कहना है कि हम टेस्ट रिपोर्ट को लेकर चिंतित हैं।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की एक रिपोर्ट के अनुसार, घरवालों ने कहा, ‘ऐसा लग रहा है कि कनिका का ठीक से इलाज नहीं हो रहा है और इस लॉकडाउन में हम उन्हें अच्छे इलाज के लिए एयरलिफ्ट भी नहीं कर सकते हैं। हम सिर्फ जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं।’ वहीं, कनिका की रिपोर्ट पर डॉक्टर्स का कहना है कि कनिका की हालत स्थिर है। इससे पहले भी कनिका के तीन टेस्ट करवाए गए थे, जो पॉजिटिव थे।

बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं और उसके बाद उन्होंने कई पार्टी और समारोह में हिस्सा लिया था। उसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी और कोरोना वायरस के लक्षण आने के बाद 20 मार्च को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, अभी तक कनिका कपूर की हेल्थ को लेकर कोई अच्छी खबर नहीं आई है। वहीं, जिन लोगों ने पार्टी में हिस्सा लिया था, उनका भी टेस्ट करवाया था, जो नेगेटिव पाया गया था।