EBM News Hindi

Coronavirus Lockdown: FWICE ने मजदूरों की मदद के लिए अमिताभ बच्चन से मांगे पैसे, नहीं आया कोई जवाब

0

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है और लॉकडाउन की वजह से फिल्म उद्योग पर काफी असर पड़ा है। वहीं, फिल्म सेटों पर काम करने वाले दिहाड़ी कर्मचारियों पर इसकी ज्यादा मार पड़ रही है। इसी बीच, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयीज ने फिल्मी हस्तियों से मदद की गुहार की है, ताकि छोटे मजदूरों की मदद की जा सके। इसके लिए फेडरेशन ने बॉलीवुड की कई हस्तियों से मदद की गुहार की है, लेकिन इन मजदूरों की मदद के लिए कोई भी स्टार आगे नहीं आया है।

बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार, फेडरेशन ने सुपस्टार अमिताभ बच्चन से भी वर्कर्स की मदद करने की मांग की है। रिपोर्ट के अनुसार एफडब्ल्यूआईसीई के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने अमिताभ बच्चन को 25 मार्च को मेल किया था, जिस दिन 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की गई थी। उन्होंने कहा कि इस मुश्किल के वक्त में उन्हें अमिताभ बच्चन से आर्थिक मदद की आवश्यकता है, लेकिन अभी तक बिग बी की ओर से कोई भी रिप्लाई नहीं आया है।

वहीं, अभी भी फेडरेशन को उम्मीद है कि अमिताभ बच्चन और स्टार्स जरूर मदद करेंगे। बता दें कि कई सेलेब्स ने अलग-अलग राहत कोष में मदद की है, जिसमें ऋतिक रोशन, कपिल शर्मा आदि का नाम शामिल है। वहीं, साउथ इंडस्ट्री में एक्टर्स ज्यादा दान दे रहे हैं और अभी तक कई स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। बता दें कि प्रभास ने 4 करोड़ की मदद की, चिरंजीवी ने 1 करोड़, महेश बाबू ने 30 लाख और रजनीकांत ने 50 लाख की मदद की है।