EBM News Hindi

Black Shark 2 आज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध, जानिए इसके खास गेमिंग फीचर्स

अगर आपको मोबाइल गेमर हैं। आपको मोबाइल पर गेम खेलना काफी पसंद है। आप गेमिंग मोबाइल का काफी दिन से इंतजार कर रहे हैं तो आज आपका इंतजार खत्म होने जा रहा है। Black Shark कंपनी अपना नया गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 को आज पहली बार बिक्री के लिए पेश करने जा रही है। इस फोन को कंपनी ने कुछ ही दिन पहले लॉन्च किया था।इस फोन को फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए पेश किया गया है। आप इस फोन को आज दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं। इस फोन की पहली बिक्री के अवसर पर कंपनी ने कुछ ऑफर्स भी पेश किए हैं। इस फोन के साथ ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई के साथ बैंक से डिस्काउंट भी मिलेगा। फ्लिपकार्ट से आप इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई का फायदा उठाकर खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर आप एक्सिस बैंक बज़ कार्ड से पेमेंट करके इस फोन को खरीदेंगे तो आपको 10% का डिस्काउंट भी दिया जाएगा।
इस फोन की कीमत की बात करें तो इस फोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में पेश किया है। इसका पहला वेरिएंट 6जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत 39,999 रुपए है और वहीं इसका दूसरा और टॉप वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत 49,999 रुपए है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने दो कलर ऑप्शन भी दिए हैं। आप इसे शेडो ब्लैक और फ्रोज़न सिलवर कलर में खरीद सकते हैं।

अब आपको इस फोन के कुछ बेहद खास फीचर्स और गेमिंग के लिए इसकी खासियतों को बताते हैं। इसमें 6.39 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिज्यॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है और ऑस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। इसके अलावा कंपनी का दावा है कि यह फोन आई प्रोटेक्शन मोड के साथ आता है। वहीं इस फोन में 5th जेनरेशन का इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।