EBM News Hindi

बिहार में अपराधी बेलगाम: आरा में पैक्स अध्यक्ष का मर्डर, एक साल पहले भाई की भी हुई थी हत्या

आरा/बेगूसराय: ‘सुशासन बाबू’ नीतीश कुमार के राज अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. पिछले 12 घंटे में अपराधियों ने दो जगहों पर हत्या को अंजाम दिया. आरा में पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई तो वहीं बेगूसराय में बस कंपनी के मैनेजर को गोली मार दी गई. आरा में हत्या के के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि पीरो थाना क्षेत्र के बसौरी पैक्स अध्यक्ष नागेश पांडेय डीह गांव से अपने मामा अन्जय राय के यहां कीर्तन में शामिल होने गये थे. कीर्तन से ऑल्टो गाड़ी पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे. तभी मनैनी गांव के समीप पहले से घात लगाए मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

इससे पहले उनके भाई की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या की वजह दो गुटों के बीच तनाव बताई जा रही है. पुलिस मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद परिवार के लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश देखने को मिल रहा है.

मृतक के बड़े भाई शैलेश पांडे ने बताया कि एक साल पहले मृतक के बड़े भाई बडकुन पांडेय की हत्या गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसके बाद नागेश पांडे ने कई बार पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई गई लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराया था जिसके कारण ये घटना घटी है. पीरो के थाना प्रभारी जन्मेजय राय ने बताया कि क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर काफी दिनों से दो गुटों में लड़ाई चल रही है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

वहीं बेगूसराय के लाखो थाना क्षेत्र के पनशल्लाकी में अज्ञात अपराधियों ने निजी बस कंपनी के मैनेजर को मार कर घायल कर दिया. घायल को गंभीर हालत में निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.