EBM News Hindi

Bigg Boss 14: रूबीना दिलैक का शॉकिंग खुलासा, वो और अभिनव शुक्ला लेने वाले थे तलाक, नवंबर तक दिया था वक्त

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 14’ के और टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को लेकर एक ऐसी बात सामने आई है जो काफी शॉकिंग है। ख़ास बात ये है कि ये शॉकिंग बात ख़ुद रूबीना दिलैक ने शेयर की है। नेशनल टेलीवीज़न पर रूबीना दिलैक ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है।

एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने और अभिनव ने बिग बॉस 14 में आने के फैसला क्यों किया, क्योंकि रूबीना और अभिनव शुक्ला तलाक लेने वाले थे। जी हां, आपने एकदम सही पड़ा। इस कपल ने एक दूसरे को नवंबर तक का वक्त दिया था, अगर ये बिग बॉस में नहीं आते तो रूबीना और अभिनव शायद तलाक का केस फाइल कर चुके होते। एक्ट्रेस ने ख़ुद इस चीज़ का खुलासा सबके सामने किया है।

दरअसल, बिग बॉस आज (30 नवंबर) को घरवालों को एक टास्क देंगे। इस टास्क में घरवालों को नेशनल टेलीवीज़न पर अपना एक ऐसा सीक्रेट बताना है जो उन्होंने अब तक सिर्फ अपने करीबी लोगों को ही बता रखा है। इस टास्क में जो जीतेगा उसे रूबीना का इम्यूनिटी स्टोन मिल जाएगा। पूरा टास्क तो आज टेलीकास्ट किया जाएगा, लेकिन उससे पहले एपिसोड का एक वीडियो सामने आ गया है जिसमें एजाज़ और निक्की अपने सीक्रेट का खुलासा कर के रोते हुए नज़र आ रहे हैं। टास्क के दौरान ज्यादातर सदस्य भावुक नज़र आ रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि टास्क के दौरान रूबीना अपने और अभिनव के रिश्ते के बारे में खुलासा करते हुए कहती हैं, ‘मेरा और अभिनव का बिग बॉस करने का सबसे बड़ा कारण ये था कि हमने एक दूसरे को नवंबर तक का वक्त दिया था। हम तलाक लेने वाले थे’। हालांकि रूबीना के इस खुलासे से अभिनव नाखुश नज़र आते हैं। लेकिन एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘हमारी सच्चाई यही थी और मैं खुश हूं’। इस पर अभिनव कहते हैं कि ये खबर अब सब जगह छप जाएगी, उनको नहीं पता है, लेकिन अब दुनिया को पता है।