EBM News Hindi

Bigg Boss 13 Finale से कुछ घंटों पहले खत्म हो गया आरती सिहं का सफर? शो से बाहर होने की चर्चा

0

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ का फिनाले होने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी हैं। उससे पहले शो से जुड़ी कई चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं। हाल में खबर आई कि संस्कारी ब्वॉय पारस छाबड़ा शो से बाहर हो गए हैं। 10 लाख रुपए लेकर पारस ने इस शो से जाने का फैसला किया है। अब खबर ये आ रही है कि आरती सिंह भी शो से बाहर हो गई हैं।

हालांकि ऑनएयर अभी ऐसा कुछ दिखाया नहीं गया है, लेकिन शो के बारे में सबसे सटीक जानकारी देने वाले कुछ फैन पेज की मानें तो आरती शो से बाहर हो जाएंगी और मुकाबला आसिम, सिद्धार्थ, शहनाज़ और रश्मि देसाई के बीच होगा।

ऐसे बाहर हुए पारस छाबड़ा :

स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक, हर सीजन की तरह इस सीजन में भी ‘बिग बॉस’ के घर में पैसों का बैग लाया गया और सभी कंटेस्टेंट को मौका दिया गया कि वो ये रकम लेकर शो से बाहर हो सकते हैं। सभी ने वो रकम लेने से इनकार दिया, लेकिन पारस छाबड़ा ने पैसे लेकर शो से जाने का फैसला लिया। यानी ‘बिग बॉस’ द्वारा दिए गए 10 लाख रुपये के साथ पारस फिनाले से पहले ही बाहर हो गए हैं। और पारस के बाद अब आरती के बाहर होने की खबर है यानी अब मुकाबला सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़, रश्मि देसाई, शहनाज़ कौर गिल के बीच होगा। देखते हैं इन चार कंटेस्टेंट्स में से कौन सा कंटेस्टेंट अपने घर ट्रॉफी लेकर जाएगा।