EBM News Hindi

Bigg Boss 13 Day 69 Highlights : बीमार सिद्धार्थ शुक्ला को देखकर पिघला आसिम का दिल, क्या हो जाएगी दोस्ती

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 ंमें 69वे दिन घरवालों ने सारी हदें पार कर दी हैं। जहां एक तरफ कंटेस्टेंट्स के एग्रेशन के चलते लग्ज़री बजट टास्क रद्द कर दिया गया वहीं दूसरी तरफ शहनाज़ के कारण रश्मि देसाई की उंगली फ्रेक्चर हो गई है जिससे उन्होंने घर छोड़कर जाने की जिद पकड़ ली है।

बिग बॉस की शुरुआत आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना की क्यूट बातों से हुई है। आसिम हिमांशी से अपने प्यार का इजहार करते हैं जिसपर हिमांशी उन्हें प्यार से समझाती हैं कि वो किसी और से प्यार करती हैं। गार्डन एरिया में बैठकर भाऊ आसिम से कहते हैं कि आरती सिंगल है उसे प्रपोज़ कर दो।

69वे दिन की शुरुआत कंटेस्टेंट्स के बेहतरीन डांस से होती है। अलार्म बजने के बाद भी हिंदुस्तानी भाऊ उठने का नाम नहीं लेते जिससे काफी देर तक कुकडुककू बजने लगता है। बाद में फिर विशाल आदित्य, भाऊ और हिमांशी बेडरूम में सोते नज़र आते हैं जिससे अलार्म बजता है।

शहनाज़ आसिम रियाज़ को समझाती हैं कि सिद्धार्थ काफी बीमार है इसलिए आसिम को उनसे बात कर लेनी चाहिए। बाद में आसिम सिद्धार्थ के पास जाकर उनका हाल चाल भी लेते हैं। हिंदुस्तानी भाऊ के सोने पर शहनाज़ गिल और माहिरा शर्मा आपत्ति जताती हैं जिससे भाऊ उनपर भड़क जाते हैं। भाऊ शहनाज़ से काफी ऊची आवाज़ में बात करते हैं। भाऊ शहनाज़ को राखी आंटी कहकर बुलाते हैं, जिससे माहिरा उन्हें खूब सुनाती हैं।