EBM News Hindi

कई जगह तहलका मचाने के बाद अब मुंबई में रिलीज होगी ‘बिन तेरे ओ साथी रे’

0

नई दिल्ली: एक तरफ जहां लगातार भोजपुरी फिल्में बनती जा रही हैं और रोज कहीं न कहीं फिल्म की शूटिंग हो रही हैं. वहीं, फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर कुछ फिल्मों को रिलीज नहीं करना चाहते हैं. अगर भोजपुरी के सुपरस्टार्स की फिल्म हो तो, डिस्ट्रिब्यूटर्स खुद फिल्म निर्माताओं के पास दौड़कर आते हैं और उनकी फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट करने की मांग करते हैं, लेकिन अगर फिल्म में नए कलाकार हो, तो डिस्ट्रीब्यूटर उन फिल्मों को रिलीज नहीं करना चाहते.

ऐसी ही एक फिल्म ‘बिन तेरे ओ साथी रे’ है, जिसके निर्देशक गोपाल पांडेय और निर्मात्री मिना केशरी हैं. इस फिल्म के निर्देशक ने फिल्म को रिलीज करने के लिए बहुत से फिल्म वितरक से बात की, कुछ ने तो फिल्म का पोस्टर भी मंगवाया और कहा फिल्म को रिलीज करेंगे, लेकिन नहीं किया. जिसकी वजह से निर्माता को काफी नुकसान हुआ, लेकिन फिल्म के निर्देशक गोपाल पांडेय ने हार नहीं मानी और उन्होंने खुद रिलीज करने का फैसला किया.

फिल्म को कभी एक थिएटर, तो कभी 3 थिएटर में रिलीज किया गया. जब फिल्म को अंबिकापुर में रिलीज किया गया, तो फिल्म कुछ थिएटर ने 3 हफ्ते तक लगी रही. हाल ही में कुछ दिन पहले इस फिल्म को मुंबई में केवल 2 थिएटर में रिलीज किया गया. फिल्म को जिन दो थिएटर में रिलीज किया गया वो दोनों थिएटर हॉउसफुल हो गए. जिसके वजह से मुंबई के डिस्ट्रीब्यूटर ने इस फिल्म को 22 जून को पूरे मुंबई में रिलीज करने मे फैसला किया है.

इस फिल्म को जिन भी जगह के थिएटर में रिलीज किया गया, वह दर्शकों ने बहुत चाव के साथ फिल्म को देखा. इतना ही नहीं कुछ दर्शकों ने फिल्म को 4 दिन तक 4 शो देखा और साथ ही साथ अपने पूरे परिवार को भी दिखाया. इतना ही नहीं, कुछ दर्शकों ने निर्देशक को ऐसी ही फिल्म आगे भी बनाते रहने की सलाह दी. फिल्म में यंगस्टार गौरव झा, अभिनेत्री ऋतु सिंह, संजय वर्मा, दिनेश सिन्हा इत्यादि. फिल्म का डिजिटल प्रमोशन BFILMS (DIGITAL MEDIA) करेगी.