Ultimate magazine theme for WordPress.

Hyundai i10 का N Line वेरिएंट टेस्टिंग के दौरान आया नजर, जानें क्या है इसमें खास

नई दिल्ली। Hyundai i10 N Line को पहली बार पूरी तरह बिना ढंके हुए देखा गया है। यह कार दिखने में अंतिम चरण की तरफ लग रही है यानी यह जल्द कंपनी की N लाइन रेंज का चौथा मॉडल होगा और इसमें भारतीय मॉडल वाला समान 1.0 लीटर T-GDi इंजन दिया जा सकता है, लेकिन इसकी पावर को ट्यून किया जाएगा। स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले यह काफी ज्यादा स्टाइलिंग होगी और इसमें काई स्टाइलिंग संकेत साउथ कोरियन की हाई-परफॉर्मेंस सब-ब्रांड Hyundai N से लिया जाएगा।

Hyundai i10 N में फीचर के तौर पर एक स्पोर्टी सेट के बम्पर्स के साथ फ्रंट पर एक स्किड प्लेट और रियर में एक डिफ्यूजर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें सिंगल पीस ग्रिल के साथ स्थित तिरछे LED DRLs दिए हैं। इसके साथ ही साइड प्रोफाइल में 16-इंच एक एलॉय व्हील्स दिए हैं और रियर में ट्विन-टिप एग्जॉस्ट पाइप दिया है।

Hyundai i10 Line में फीचर के तौर रेड कलर की हाईलाइट्स दी है जो कि इसे स्पोर्टी रूप देते हैं। इसके साथ ही इसमें रेड कलर की स्किड प्लेट और डिफ्यूजर, फ्रंट ग्रिल पर रेड एक्सेंट्स, व्हील्स पर रेड पिन-स्ट्रिपिंग और सी-पिलर पर एक रेड कलर्ड i10 लोगो दिया है। दूसरे एक्सक्लूजिव बिटकी बात करें तो ग्रिल और फ्रंट फेंडर्स पर N लाइन बैजिंग दी गई है।

पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें Hyundai i10 N में समान 1.0 लीटर T-GDi टर्बोचार्ज्ड थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है जो भारत में Grand i10 NIOS के टर्बो वेरिंट में पावर देता है। हालांकि यह मोटर ज्यादा पावर देने के लिए ट्यून की गई है। भारतीय स्पेसिफिकेशन मॉडल 100 PS की अधिकतम पावर और 172 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। यह मॉडल अंतरर्राष्ट्रीय बाजार में उतारा जाएगा। भारत में फिलहाल इसके आने की कोई उम्मीद नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.