EBM News Hindi

भुवनेश्वर कुमार का बड़ा खुलासा, बोले- बीवी ने मेरा फेसबुक अकाउंट हैक करके किया था ये काम

0

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2019 के दौरान भुवनेश्वर कुमार को चोट लगी थी, जिसके बाद उन्होंने वापसी की, लेकिन फिर से उनको गंभीर चोट स्पोर्ट हर्निया के रूप में लगी। इस चोट से उबरने में उनको कई महीने लगे और उन्होंने भारतीय टीम में वापसी की, लेकिन सीरीज कोरोना वायरस की वजह से रद हो गई। ऐसे में भुवनेश्वर कुमार अपने घर पर समय बिता रहे हैं। इसी बीच उन्होंने खुलासा किया है कि एक बार उनकी पत्नी ने उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिया था।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उनकी पत्नी नुपुर नागर ने एक बार उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिया था और उसके बाद से उन्होंने कभी भी अपना अकाउंट यूज नहीं किया। क्रिजबज को दिए एक खास इंटरव्यू में भुवी ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से शेयर किए और अपने रिलेशन से जुड़े कई खुलासे भी किए।

भुवी ने कहा, “उसने (नुपुर) मुझे एक बार फेसबुक पासवर्ड के बारे में पूछा था, लेकिन मैंने बहाना बना दिया था। ऐसे में अगले दिन इसने मुझे बताया कि ये मेरा नया पासवर्ड है। उसने सचमुच मेरा अकाउंट हैक कर लिया था और फिर इसके बाद मैंने फेसबुक यूज नहीं किया।” उधर उनकी बचपन की दोस्त और अब जीवन साथी बन चुकी नुपुर ने कहा है कि जब कोई महिला फैन भुवी से चिपकती है मुझे जलन होती है।
पेशे से इंजीनियर नुपुर नागर ने कहा है, “जब ये फीमेल फैन के साथ तस्वीर क्लिक कराते हैं तो मैं बोलती हूं कि इससे दूरी बनाए रखो। आप इससे बोल नहीं सकते थे कि क्लोज न खड़ी हो और तब ये कहते हैं कि मैं क्या कर सकता हूं जब कोई मेरे पास खड़ा हो रहा है तो।” इसके अलावा नुपुर ने ये भी खुलासा किया है कि होस्टल में उनकी सहेलियां भुवी की तारीफ करती थीं, लेकिन कोई जानता नहीं था कि हमारा कुछ सीन है।