EBM News Hindi

पत्नी का अश्लील वीडियो देखने के बाद पति ने परिवार के साथ किया आत्मदाह

चंडीगढ़: पंजाब के कपूरथला जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के कथित अश्लील वीडियो और अवैध संबंधों की जानकारी मिलने पर परिवार समेत खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली. उसके परिवार में दो नाबालिग बच्चे हैं. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि घटना से कुछ ही घंटों पहले वह विदेश से वापस आया था. आग लगाने की घटना के बाद कुलविंदर सिंह, उसकी पत्नी मनदीप और दो नाबालिग बच्चे- सोनल और अभी की गुरुवार को मौत हो गई.

यह मामला चंडीगढ़ से लगभग 180 किलोमीटर दूर स्थित कपूरथला जिले के काला सिंघियां गांव का है. पुलिस ने बताया कि कुलदीप जॉर्डन से बुधवार रात अपने गांव आया था. वह जॉर्डन में काम करता है. उसे उसकी पत्नी तथा गांव के ही एक आदमी का अश्लील वीडियो भेजा गया था जिसके बाद उसने पेट्रोल लाकर खुद पर और अपने परिवार पर उड़ेल दिया.

यह मामला गुरुवार तड़के परिवार के अन्य सदस्यों के जागने पर खुला. जहां कुलविंदर की मौत हो चुकी थी, वहीं अन्य लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि उन्होंने गांव के ही गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया जिसके साथ मनदीप के कथित अवैध संबंध थे. कपूरथला जिला पुलिस प्रमुख सतिंदर सिंह ने कहा कि मामले में गांव के ही चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.