EBM News Hindi

32 MP वाला मिडरेंज सेल्फी स्पेशल स्मार्टफोन अब ओपन सेल में हुआ उपलब्ध

शाओमी कंपनी का एक बेहद बढ़िया स्मार्टफोन अब ओपल सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। पिछले महीने कंपनी ने अपना एक मिडरेंज वाला सेल्फी सेंट्रीक स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। इस वजह से इस स्मार्टफोन के बारे में काफी चर्चाएं हो रही है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत भी सिर्फ 9999 रुपए है।

इसके अलावा भी इस स्मार्टफोन में कंपनी ने काफी सारी खास स्पेसिफिकेशंस दी है। वहीं कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत को कम रखने की कोशिश की है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस स्मार्टफोन को खरीद पाए। भारत में यूज़र्स को यह स्मार्टफोन काफी पसंद भी आ रहा है। इस वजह से हर बार फ्लैश सेल में कुछ ही मिनटों में यह स्मार्टफोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया था। अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ओपन सेल में पेश कर दिया है। अब यूज़र्स जब चाहे इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। अगर आपने अभी तक इस स्मार्टफोन को नहीं खरीदा है और आप खरीदना चाहते हैं तो अब आप कभी भी इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।
इस फोन की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 9,999 रुपए है, जिसमें आपको 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलेगा। वहीं इसका दूसरा वेरिएंट 11,999 रुपए का है जिसमें आपको 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने तीन कलर ऑप्शन भी दिया है। जिसमे Bold Red, Elegant Blue और Prime Black शामिल है। इस फोन में 6.26-इंच HD+ डिस्प्ले दी है, जिसका रिजॉल्यूशन 1520×720 पिक्सल है। इसके डिस्प्ले को प्रोटेक्ट करने के लिए इसमें एक कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। इस फोन के डिस्प्ले की टॉप पर एक डॉट नॉच है। इस फोन में प्रोसेसर के लिए 14nm Snapdragon 632 ऑक्टा-कोर SoC दिया गया है। इसकी क्लॉक स्पीड 1.8GHz है, जोकि Adreno 506 GPU से पेयर्ड है।