EBM News Hindi

सीएम मनोहर पर्रिेकर की खराब सेहत के बाद कांग्रेस ने गोवा में की फ्लोर टेस्‍ट की मांग

15

गोवा के मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर की खराब सेहत को देखते हुए कांग्रेस ने फ्लोर टेस्‍ट की मांग की है. गोवा कांग्रेस के अध्‍यक्ष गिरीश चोडनकर ने इस मुद्दे पर बीजेपी पर हमला करते हुए कहा है कि पार्रिकर की खराब सेहत के बावजूद बीजेपी उन्‍हें पद से हटाने को तैयार नहीं है. गोवा की स्‍थिति लगातार खराब हो रही है, जिसके कारण गोवा के मंत्री भी दुखी हैं.

गोवा कांग्रेस के अध्‍यक्ष गिरीश चोडनकर ने कहा कि गोवा के दो कैबिनेट मंत्रियों को खराब सेहत की वजह से हटाया जा चुका है. फ्रांसिस डिसूजा ओर पांडुरंग मडकईकर को उनके पद से हटा दिया गया है लेकिन सीएम इतने लंबे समय से बीमार चल रहे हैं लेकिन अभी तक उन्‍हें बीजेपी हटाने को तैयार नहीं है.

गोवा के सीएम की सेहत ठीक न होने का असर अब राज्‍य में भी दिखने लगा है. बीजेपी के मंत्री भी गोवा की स्‍थिति से खुश नहीं हैं. यही कारण है कि अब एक बार फिर फ्लोर टेस्‍ट की जरूरत है. पार्टी ने यह आरोप भी लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह गोवा के मुख्यमंत्री पद से पर्रिकर को नहीं हटा रहे हैं क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं पर्रिकर ‘राफेल घोटाले’ की ‘गोपनीय सूचनाओं’ का खुलासा न कर दें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.