EBM News Hindi

इस लड़की के साथ दिखे अर्जुन तेंदुलकर, कप्तान कोहली को कर चुकी हैं प्रपोज

8,695

नई दिल्ली. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर श्रीलंका के खिलाफ अंडर-19 से अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज कर चुके हैं. टेस्ट सीरीज के दो मैचों में वे तीन विकेट और 14 रन ही बना सके. अर्जुन को इस सीरीज में बाद वनडे में नहीं चुना गया. हालांकि, क्रिकेटप्रेमियों को अभी उनसे उम्मीदें बंधी हुई हैं.

जूनियर लेवल पर पहली बार अपने देश के लिए खेलने के बाद अर्जुन तेंदुलकर इंग्लैंड में ब्रेक का आनंद ले रहे हैं. हाल ही में, उन्होंने इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल व्याट के साथ एक रेस्त्रां से इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है. जहां दोनों एक साथ लंच कर रहे थे.

वहीं, डेनियल व्याट इन दिनों इंग्लैंड में ‘कीया सुपर लीग’ टूर्नामेंट के तीसरे संस्करण में सदर्न वाइपर्स की ओर से खेल रही हैं. इसके अलावा, व्याट का फॉर्म इतना उत्साहजनक नहीं है क्योंकि उन्होंने सिर्फ 16.66 के औसत से 6 मैचों में 94 रन बनाए हैं.

Arjun Tendulkar is surpring everyone with his speed
बता दें कि डेनियल व्याट इंग्लैंड की खिलाड़ी हैं, जिन्होंने टि्वटर पर खुलेआम कोहली को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. डेनियल व्याट इंग्लैंड क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं. डेनियल व्याट ने ट्वीट कर विराट के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था.

दरअसल, डेनिएल व्याट सबसे पहले भारतीय मीडिया में उस वक्त चर्चाओं में आईं थी जब उन्होंने साल 2014 में इंटरेस्टिंग ट्वीट किए थे. व्याट ने साल 2014 में ट्वीट कर विराट कोहली से शादी करने की इच्छा प्रकट की थी.

Both look so cute together 😍 @danniwyatt28 @arjuntendulkar24

A post shared by Virat danielle❤LOVE (@viratdanielle) on

डेनिएल ने विराट कोहली की शानदार हाफ-सेंचुरी के बाद ट्वीट कर यह इच्छा व्यक्त की थी. गौरतलब है कि साल 2014 के आईसीसी वर्ल्ड टी20 में विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार पारी खेली थी और अर्धशतक बनाया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.