EBM News Hindi

टीवी एक्ट्रेस विरुष्का मेहता ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया फ्रेंडशिप डे

5,900

नई दिल्ली: जी टीवी पर प्रसारित होने वाली ‘यह तेरी गलियां’ की लीड एक्ट्रेस विरुष्का मेहता ने क्रांति एनजीओ के साथ जुड़ी हुई सेक्स वर्कर की बेटियों के साथ फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट किया. विरुष्का ने इन लड़कियों के साथ ढेर सारी बातचीत की और चॉकलेट भी बांटी. साथ ही इस मौके पर उन्होंने फ्रेंडशिप बैंड भी बांधा. रेड लाइट एरिया में जन्मी और पली बढ़ी हुई यह लड़कियां क्रांति एनजीओ के लिए काम करती हैं और विरुष्का ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर इनसे न सिर्फ दोस्ती की बल्कि डांस मस्ती और काफी गुफ्तगु भी की.

वृषका मेहता ने बताया कि यहां आने से पहले उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि लड़कियां इतनी एनर्जेटिक और अपनी जिंदगी को लेकर इतना ज्यादा सकारात्मक अप्रोच रखती हैं और उनका मानना है कि उन्हें अपनी लाइफ में कुछ खास स्ट्रगल नहीं करना पड़ा है, लेकिन यह लड़कियां जिनकी जिंदगी संघर्ष से भरी हुई है. इसके बावजूद भी कितनी खुश है एक चाय और गुड्डे बिस्किट में ही अपनी खुशियां ढूंढ लेती हैं. ऐसे में अब विरुष्का को लगता है कि उनकी जिंदगी से शिकायतें कम हो जाएंगे. विरुष्का ने इन लड़कियों के साथ खूब डांस किया मस्ती किया. फिलहाल मुंबई के बांद्रा इलाके में क्रांति एनजीओ का यह घर जिसमें 20 लड़कियां रहती हैं, जिनकी मां अलग-अलग रेड लाइट एरिया में आज भी काम कर रही हैं. वहीं इन लड़कियों के सपने बिल्कुल अलग हैं. वह अपने इलाके के लिए कुछ न कुछ काम करना चाहती हैं.

जी टीवी पर प्रसारित हो रहे शो ‘यह तेरी गलियां’ में मुख्य किरदार निभा रहीं वृषका यानी कि पूचकी का बैकग्राउंड भी सोनागाछी की रेड लाइट एरिया का ही है. जिसके लिए कई रिफॉर्म्स लाने का काम वह करती नजर आती हैं और यहां से इन लड़कियों की बॉडी लैंग्वेज भी सीख कर जा रही हैं और इस मौके पर नए दोस्त बनाने की खुशी भी. क्रांति एनजीओ रेड लाइट एरिया में एक्टिव सेक्स वर्कर की बेटियों के लिए बनाया गया है. जहां पर उन्हें शिक्षित किया जा रहा है जिससे वह आगे जिंदगी में कुछ कर सकें. ऐसे में इन सभी लोगों को जी टीवी का यह शो यह तेरी गलियां डेडिकेटेड है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.