EBM News Hindi

1099 रुपए में 10 लाख हवाई टिकट बेच रही यह एयरलाइन, जल्‍दी बुक कराएं अपनी सीट

0

मुंबई : फेस्टिव सीजन में अगर आप बाहर घूमने जाने या किसी और यात्रा की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है. बजट विमानन कंपनी गोएयर ने बेहद रियायती किरायों पर 10 लाख सीटों की पेशकश की है. इसके तहत एक तरफ की यात्रा का शुरुआती किराया 1,099 रुपये होगा. गोएयर ने बयान में कहा कि ‘फेस्टिवल सीजन सेल’ के तहत डिजिटल वॉलेट कंपनी पेटीएम से भुगतान करने पर ग्राहकों को 250 रुपये तक अतिरिक्त पांच प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा.

4 से 9 अगस्‍त के बीच होगी बुकिंग
कंपनी ने कहा कि इन टिकटों की बुकिंग 4 अगस्‍त से 9 अगस्त तक की जा सकेगी. इसके तहत 4 अगस्‍त से लेकर 31 दिसंबर तक यात्रा की जा सकेगी. इससे पहले इसी महीने गोएयर की प्रतिद्वंद्वी इंडिगो ने सबसे बड़ी रियायती टिकटों की पेशकश की थी. इसके तहत इंडिगो ने 12 लाख सीटों की पेशकश की थी. इसमें शुरुआती किराया 1,212 रुपये था.

पहले आया था मॉनसून सेल ऑफर
इस एयरलाइन ने इससे पहले मॉनसून सेल की शुरुआत की थी. 3 दिवसीय मॉनसून सेल में गोएयर से एक तरफ का हवाई किराया 1299 रुपए से शुरू हुआ था. कंपनी के बयान के मुताबिक, मानसून सेल के तहत 24 जून से 30 सितंबर के बीच सफर करने की अनुमति थी. फ्लाइट टिकट की बुकिंग नॉन रिफंडेबल थी. हालांकि, इसमें शामिल टैक्‍स और फीस रिफंडेबल थे. सेल के दौरान हवाई किराया अलग-अलग रूट, फ्लाइट और टाइमिंग्‍स के हिसाब से अलग-अलग रखा गया था. गोएयर इस वक्‍त 23 डेस्टिनेशंस के लिए हफ्ते में 1544 से ज्‍यादा फ्लाइट ऑपरेट करती है.

पहले क्‍या थीं नियम-शर्तें
गो एयर नेटवर्क की सभी फ्लाइटों पर यह ऑफर लागू होगा.
टिकट बुकिंग पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर होगी.
ग्रुप बुकिंग पर ऑफर लागू नहीं होगा.
अलग-अलग रूट पर अलग-अलग किराया होगा.
ऑफर प्राइस सिर्फ एक तरफ के किराए पर लागू होंगे.