EBM News Hindi

बादलों के बीच नजर आया चमकता हुआ फरिश्ता, जानिए कहां का है मामला

8,682

नई दिल्ली: फरिश्तों को देखने का मौका हर किसी को नहीं मिलता है. स्वर्ग में रहने वाले ये फरिश्ते किसी को भी नजर नहीं आते हैं. लेकिन कभी-कभी लोगों के कैमरे में कुछ ऐसी तस्वीरें कैद हो जाती हैं, जिन्हें देख हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसा ही एक आश्चर्यचकित कर देने वाला मामला अमेरिका के टेक्सास में सामने आया है. यहां एक ड्राइवर ने बीते सोमवार को एक ऐसी तस्वीर अपने कैमरे में कैद कर ली, जिसमें एक ‘फरिश्ता’ दिखाई दे रहा है. यह फरिश्ता बादलों के बीच से चमकता हुआ नजर आ रहा था. डैनी फेरारो नाम के इस व्यक्ति ने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया था. उसके तस्वीर डालते ही उसकी यह पोस्ट वायरल हो गई. डैनी ने इसे ‘टेक्सास का फरिश्ता’ नाम से शेयर किया था.

TEXAS ANGELThis was the sunset as we were driving down Hwy 105. How awesome is that!

Posted by Danny Ferraro on Monday, July 30, 2018

टेक्सास का फरिश्ता दिया नाम
डैनी ने अपनी पोस्ट में लिखा कि ‘सूरज डूबने के समय मैं हाइवे नंबर 105 पर ड्राइविंग कर रहा था. अचानक मुझे बादलों के बीच यह फरिश्ता दिखाई दिया. ये नजारा देखने लायक था.’ दरअसल, फेरारो ने बादलों से बनी एक छवि को अपने कैमरे में कैद कर लिया था. जो बिल्कुल एंजेल की तरह नजर आ रहा था. लोगों ने उनकी इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दिए हैं. कई लोग फेरारो की इस बात से सहमत नजर आए. लोगों ने इसकी तुलना प्रार्थना कर रहे मेंटिस से की है, जो कपड़े पहने हुए है. वहीं कुछ लोगों ने इसे अभिनेत्री जूलिया एंड्रूस की फिल्म साउंड ऑफ म्यूजिक के पोस्टर की तरह भी बताया है. स्थानीय मीडिया से बात करते हुए डैनी ने बताया कि यह फरिश्ता ‘टेक्सास एंजेल’ की तरह नजर आया, जो कह रहा हो कि सब ठीक है.

गौरतलब है कि इसी साल मई के महीने में मिशिगन में भी एक आदमी के साथ ऐसी ही घटना हुई थी. उस व्यक्ति ने दावा किया था कि उसके ट्रक में लगे मोशन सेंसर के सिक्योरिटी कैमरे ने ट्रक के ऊपर से गुजर रहे एक फरिश्ते की तस्वीर को कैद कर लिया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.