EBM News Hindi

हुंडई वेन्यू का आधिकारिक वीडियो हुआ जारी, कार की दी गई है पूरी जानकारी

हुंडई वेन्यू एसयूवी को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है तथा इसे ग्राहकों की अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है। यह कंपनी की पहली सब 4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी है तथा इसे कई नए फीचर्स के साथ लाया गया है।
हुंडई वेन्यू भारत की पहली कनेक्टेड कार है तथा इसके लिए ब्लू लिंक तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। यह तकनीक इस कॉम्पैक्ट एसयूवी के 33 से भी अधिक फीचर्स को संचालित करने में मदद करता है।
अभी तक नई हुंडई वेन्यू की 17,000 से भी अधिक बुकिंग की जा चुकी है और इसकी लोकप्रियता का करां इसके डिजाइन व फीचर्स के साथ साथ इसकी कम कीमत भी है। इसे सिर्फ 6.50 लाख रुपयें (एक्स शोरूम) की कीमत पर उतारा गया है।
हाल ही में कंपनी ने हुंडई वेन्यू का आधिकारिक वीडियो जारी किया है जिसमें इसके बाहरी डिजाइन से लेकर इसके इंटीरियर के बारें में अच्छे से बताया गया है। कंपनी ने इसके साथ ही नई एसयूवी की पूरी जानकारी दे दी है।
हुंडई वेन्यू को चोरी से बचाने के लिए इसमें सेंसर लगाए गए है। वाहन को कोई भी जबरदस्ती खोलने या अन्य हरकत करने की कोशिश करेगा तो स्मार्ट ब्लूलिंक तकनीक की मदद से वाहन के ओनर के पास मैसेज चला जाएगा तथा वाहन चोरी होने की स्थिति में पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट कर देगा।
इसके साथ ही नई वेन्यू एसयूवी में जियो फेंसिंग, टाइम फेंसिंग जैसे फीचर्स लाये गए है जिसकी मदद से आप अपने वाहन की दूरी की सीमा, समय सीमा तय कर सकते है। वह सीमा खत्म होने के बाद भी अगर वाहन चल रही है तो आपको मैसेज के माध्यम से आगाह कर दिया जायेगा।
हुंडई ने नई कॉम्पैक्ट एसयूवी को तीन इंजन विकल्प के साथ बाजार में लाया है जिसमें 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल, 1.2 पेट्रोल व 1.4 लीटर डीजल शामिल है। इसे चार वैरिएंट E, X, S व S(O) में लाया गया है जिसमें S(O) टॉप वैरिएंट है। वेन्यू की अधिकतम कीमत 11.10 लाख रुपयें (एक्स शोरूम) है।