EBM News Hindi

सोशल मीडिया को झूठे लगे अजय देवगन की बेटी न्यासा के ये आंसू, कही ऐसी बातें

अजय देवगन की बेटी न्यासा इस वक्त ट्रोलर्स का सॉफ्ट टार्गेट हैं. पहले वह दादा वीरू देवगन के निधन के बाद सैलून जाने पर ट्रोल हुई थीं. अब जब प्रार्थन सभा में दादा को याद कर उनके आंसू छलके तो भी यह कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को हजम नहीं हुआ. न्यासा की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर काफी शेयर की जा रही हैं. इन तस्वीरों में न्यासा रोतीं नजर आ रही हैं और पापा अजय देवगन उन्हें संभाल रहे हैं. यही तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर नया मसाला बनी हुई हैं. लोग न्यासा को उनके रोने पर ट्रोल कर रहे हैं.

राज नाम के एक यूजर ने लिखा, दादा के निधन के अगले दिन ऑफ शोल्डर टॉप पहनकर सैलून और स्पा घूम आई. देवराम ने लिखा, अब क्यों रो रही हो, ओह ड्रामा वाह…एक यूजर ने लिखा, न्यासा प्रार्थना सभा में अच्छी दिखने के लिए सैलून गई थीं. नेह नाम के एक यूजर ने उनके रोने को फर्जी बताया. उन्होंने लिखा, कैमरा के सामने फर्जी एक्सप्रेशन की कला में माहिर हो रही हैं न्यासा.

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन ने सोमवार(27 मई) को मुंबई में अंतिम सांसें लीं. उनकी सेहत काफी समय से खराब चल रही थी. वह मुंबई के सांताक्रूज में सूर्या अस्पताल में भर्ती थे. मुंबई में 27 मई 2019 को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कहा. वीरू मशहूर स्टंट और एक्शन कोरियोग्राफर और डायरेक्टर थे. उन्होंने 80 से ज्यादा फिल्मों में एक्शन कोरियोग्राफ करने का काम किया. इसके अलावा उन्होंने ‘हिंदुस्तान की कसम’ नाम से आई फिल्म को डायरेक्ट भी किया था.

केवल एक्शन और डायरेक्शन नहीं वीरू देवगन ने बतौर एक्टर भी फिल्म में काम किया था. वह क्रांति (1981), सौरभ (1979) और सिंहासन (1986) जैसी फिल्मों में बतौर एक्टर नजर आए. बतौर एक्शन डायरेक्टर उनकी बेहतरीन फिल्मों में ‘फूल और कांटे’, ‘हिम्मतवाला’, ‘प्रेम रोग’, ‘क्रांति’, ‘दो और दो पांच’ जैसी फिल्में शामिल हैं.