EBM News Hindi

सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में 16 साल की थीं सारा, ऐसा था Look

0

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम (Ibrahim) के साथ करीना (Kareena) की बॉन्डिंग देखकर लगता है कि उन्हें कभी भी सैफ और उनके रिश्ते से परेशानी नहीं रही. सारा ने करन जौहर के शो ‘कॉफी विद करन’ में इस पर बात की थी. आज इस बात का जिक्र इसलिए छिड़ा है क्योंकि कुछ समय पहले एक तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी. ये सैफ और करीना की शादी की तस्वीर थी.

इस तस्वीर में पूरा परिवार साथ है और दादी के साथ इब्राहिम बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं साराकरीना की तरफ खड़ी हैं. उनके चेहरे पर एक स्माइल दिख रही है. जिस वक्त सैफ-करीना की शादी हुई थी तब सारा 16 साल की थीं और इब्राहिम 11 साल के थे. सारा ने करन के शो में बताया था कि सैफ-करीना की शादी के लिए उन्हें अमृता ने ही तैयार किया था.

सारा ने बताया था कि वह करीना को नाम से पुकारती हैं. सारा ‘कॉफी विद करन’ में कहा था कि अगर वह करीना को ‘छोटी मां’ कह देंगी तो करीना सदमे में आ जाएंगी. इसके बाद करीना ने भी कुछ इसी तरह की बात कही थी. करीना ने कहा, “मैं हमेशा सैफ से कहती हूं कि मैं केवल सारा और इब्राहिम की अच्छी दोस्त हो सकती हूं. मैं कभी उनकी मां नहीं बन सकती क्योंकि उनके पास एक बेहतरीन मां है. जिन्होंने दोनों बच्चों को बेहतरीन परवरिश दी है. मैं दोनों को बेहद प्यार करती हूं और जिंदगी के किसी भी मोड़ पर जब भी उन्हें मेरी या मेरी सलाह की जरूरत होगी तो मैं उनके साथ हूं.”