EBM News Hindi

सिद्धू की पत्नी ने कांग्रेस को किया गुडबाय, बोलीं- मैं अब सिर्फ समाजसेवी, सिद्धू के बारे में कही यह बात

अमृतसर [लखविंदर सिंह]। पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने  कांग्रेस पार्टी से नाता तोड़ दिया है। नवजोत कौर ने कहा कि वह कांग्रेस छोड़ चुकी हैं। अब वह किसी भी राजनीतिक पार्टी के साथ नहीं हैं। वह अब सिर्फ समाजसेवी हैं और उनका लक्ष्य अपनेे क्षेत्र का विकास करना है।

यहां एक कार्यक्रम के उद्घाटन के लिए पहुंची नवजोत कौर ने कहा, ”मुझे अपने हलके के सिवाय किसी भी राजनीतिक दल से कोई लेना-देना नहीं। मेरे पास कोई राजनीतिक दल नहीं है। मैं किसी भी पार्टी से संबंध नहीं रखती। सब कुछ छोड़ दिया है। सामाजिक कार्यकर्ता हूं और इसी नाते लोगों के बीच जाऊंगी।”

नवजोत कौर ने कहा, ”नवजोत सिंह सिद्धू दिल के साफ इंसान हैं। सच बोलते हैं। अपने दिल की बात उसी वक्त फटाक से कह देते हैं। उन्हें चालाकी नहीं आती। सिद्धू के मन में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ कभी कोई बात नहीं थी। वह उन्हें पिता की संज्ञा देते थे। वह उनसे कहते थे कि आप मुझे अपना बच्चा बनाकर रखो। मुझे पंजाब से प्यार है। मैं सारा काम छोड़कर आया हूं। न जाने कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किसकी बात सुनी और यह सोचा कि नवजोत सिंह सिद्धू उनके खिलाफ हैं।”