EBM News Hindi

सलमान ने घरवालों की ऐसे लगाई क्लास, इसलिए चर्चा में आए माहिरा-पारस

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को एक हफ्ता पूरा हो चुका है। शो के होस्ट सलमान खान वीकेंड का वार में सभी घरवालों की क्लास लगाते नजर आए। साथ ही उन्होंने सभी से सवाल भी पूछे। सलमान पहले हफ्ते में ही गुस्से वाले मूड में दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सलमान खान रश्मि देसाई और देवोलीना से लेकर शैफाली को फटकार लगा रहे हैं। सलमान इस वीडियो में कहते नज़र आ रहे हैं कि बिग बॉस हाउस में बहुओं ने अपनी एक गैंग बना ली है। ऐसे में जानते हैं आखिर एक हफ्ते बाद बिग बॉस के घर में क्या चल रहा है…

हुआ पहला वीकेंड का वार

शो का पहला वीकेंड का वार हो चुका है, जिसमें सलमान सभी की क्लास लगाते नजर आए। वहीं एक प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान सभी घरवालों से देवोलीना को क्वीन बनाने और रश्मि देसाई को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। वहीं सलमान चिल्लाते हुए कहते हैं कि क्या कर रहे हो तुमलोग अंदर, मेरे घर से बाहर निकलो।

माहिरा और पारस के बीच रिश्ते की बातें तेज हो गई है। घर वाले माहिरा और पारस के रिश्ते की बातें कर रहे हैं। वहीं पारस घर में शेफाली बग्गा को पॉइंट्स को लेकर मनाते हुए दिखे। बता दें कि अभी घर में सब एक दूसरे को मनाने की कोशिश कर रह हैं और पहले ही हफ्ते में झगड़े का दौर शुरू हो गया है। हाल ही में शहनाज और माहिरा के बीच पारस को लेकर लड़ाई हुई।