EBM News Hindi

शादी होते ही काम्या पंजाबी ने अपने इस दोस्त से खत्म किए रिश्ते, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इनदिनों अपनी ​शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। काम्या की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। उन्होंने 10 फरवरी को काम्या पंजाबी ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शलभ दांग से धूमधाम से शादी की है। शादी की खबरों के बीच काम्या एक और वजह से चर्चा में आ गई है। काम्या पंजाबी और मनवीर गुर्जर की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। मनवीर गुर्जर ‘बिग बॉस 10’ के विनर रहे हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे के अच्छे दोस्त रहे हैं। दोनों एक साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किए जाते रहे। लेकिन अब खबर है कि दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है।

काम्या पंजाबी और मनवीर गुर्जर के बीच रिलेशन खराब होने की खबरें जोरों पर हैं। कभी काम्या ने ‘बिग बॉस 10’ के दौराना मनवीर को काफी सपोर्ट किया था। लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि काम्या और मनवीर की दोस्ती में दरार पैदा हो गई है और दोनों की दोस्ती टूट गई है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, काम्या-मनवीर ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। मनवीर को काम्या ने अपनी शादी पर भी इंवाइट नहीं किया था। हालांकि दोनों की दोस्ती में किस वजह से दरार आई है, इसकी वजह अभी मालूम नहीं पड़ी है।

आपको बता दें कि काम्या पंजाबी ने 10 फरवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड शलभ दांग से धूमधाम से शादी की है। इन दिनों काम्या पंजाबी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं। शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। इन तस्वीरों में काम्या दुल्हन की ड्रेस में बेहद ही  खूबसूरत नजर आई थीं। वर्कफ्रंट पर बात करें तो काम्या पंजाबी कलर्स के शो शक्ति में प्रीतो का रोल प्ले कर रही हैं।