EBM News Hindi

विराट कोहली से लेकर शिल्पा करती है सेकेंड हैंड कार का इस्तेमाल, जाने वजह

0

भारत में सेकेंड हैंड कार का बाजार बहुत ही तेजी से बढ़ रहा है। इस बाजार में आपको हर तरह की इस्तेमाल की गई कार मिल जाती है। इसमें हैचबैक सेगमेंट की कारों के साथ बेसकीमती कारों की भी अच्छी संख्या है।वहीं इस बाजार के खरीदारों में आम लोगों के अलावा कई अमीरो लोगों का भी नाम है। इन अमीर लोगों में कुछ सेलिब्रिटी भी है, जिन्होंने सेकेंड हैंड कार को खरीदा है। सेकेंड हैंड सेलिब्रिटी मालिकों में जिन लोगों का नाम है, उनमें विराट कोहली, बादशाह और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी शामिल है।

इन सभी लोगों ने सेकेंड हैंड कारों में अपनी विश्वसनीयता दिखायी है। साथ ही उन्हें लगातार इस्तेमाल करते हुए भी कई मौकों पर देखा गया है। आज हम आपको उन्हीं सभी सेलिब्रिटी से पहचान कराने वाले है, जिन्होंने सेकेंड हैंड कार को खरीदा है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के पास दो बेंटले कार हैं। जबकि उनमें से एक दिल्ली में और दूसरा मुंबई में जहां विराट कोहली शिफ्ट हो गए है। विराट ने दिल्ली में सफेद रंग का बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी खरीदा था और कई मौकों पर उन्हें इसमें देखा गया है।

बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी 4.0-लीटर वी 8 पेट्रोल इंजन से बिजली खींचती है जो कि वेरिएंट के आधार पर 500 बीएचपी का उत्पादन करती है। इसेमें अधिक शक्तिशाली 6.0-लीटर इंजन भी है जो कार के अनुसार 567 बीएचपी से लेकर 626 बीएचपी का उत्पादन करता है।

भारतीय क्रिकेट टीम में डैशिंग ऑलराउंडर युवराज सिंह को उनके स्टाइल के लिए जाना जाता है। उनके पास एक लेम्बोर्गिनी मर्सिएलेगो LP640-4 थी, जिसे उन्होंने बीबीटी से खरीदा था। इसमें 6.5-लीटर प्राकृतिक रूप से एस्पिरेटेड इंजन मिलता है जो 631 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 660 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है।