EBM News Hindi

लड़कियों को नहाते हुए दखने के लिए गर्ल्ल हॉस्टल के डक्ट में आधी रात को जाकर छिपा युवक, फिर…

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक अजीब घटना सामने आई है. यहां एक यवुक लड़कियों को नहाते हुए देखने के लिए तीस फीट ऊंचाई पर चढ़ गया. दरअसल, 20 साल का यह लड़का गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में झांकने के लिए पाइप लाइन के सहारे डक्ट में जाकर रात में ही बैठ गया. ताकि सुबह बाथरूम में नहाने आने वाली लड़कियों को निहार सके. एक छात्रा की नजर उस पर पड़ी तो उसने आवाज लगाई, जिसके बाद उसे पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

घटना एमपी नगर के एक गर्ल्स हॉस्टल की बताई जा रही है. एसएचओ के माताबिक जोन में एक गर्ल्स हॉस्टल है, जिसके ग्राउंड फ्लोर पर एक दुकान है. यहां पर बिहार के भागलपुर का रहने वाला अमन कुमार मंडल काम करता है. मंगलवार को रात लगभग डेढ़ बजे अमन ग्राउंड फ्लोर से सीवर पाइप पकड़कर सेकंड फ्लोर पर बने गर्ल्स हॉस्टल तक पहुंच गया और डक्ट में छिपकर बैठ गया.
ऐसे चला पता-

जानकारी के मुताबिक जब देर रात लगभग डेढ़ बजे एक छात्रा बाथरूम गई. उसे लगा कि कोई डक्ट की तरफ से बाथरूम में झांक रहा है. जिसके बाद वह चिल्लाती हुई बाथरूम के बाहर आई. शोर सुनकर हॉस्टल की कई लड़कियां और वॉर्डन मौके पर पहुंच गई. वहीं, पकड़े जाने के डर से युवक सीवर पाइप लाइन का सहारा लेकर वापस भागने लगा. लेकिन, लड़कियों ने लड़के को दौड़ाकर पकड़ लिया और उसे पीटना शुरू कर दिया.

मोबाइल की हो रही जांच-

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उससे पूछताछ की जा रही है. साथ ही युवक के मोबाइल की भी जांच कराई जा रही है. ताकि ये जाना जा सके कि उसने किसी छात्रा की आपत्तिजनक विडियो या तस्वीर तो नहीं बनाई.