EBM News Hindi

लंदन में हुआ बाहूबली का रॉयल रीयूनियन, प्रभास ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2015 में आई फिल्म बाहूबली ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवा लिया है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी बाहूबली बॉलीवुड की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। आपको बता दें कि बाहूबली की पूरी स्टार कास्ट फिर एक रॉयल रीयूनियन कर रही है।

हाल ही में साउथ सुपरस्टार प्रभास ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बाहूबली की स्टार कास्ट के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ डायरेक्टर एसएस राजामौली, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गूबती भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को प्रभास ने अपनी फिल्म के डायरेक्टर राजामौली के अकाउंट से रीपोस्ट किया है। तस्वीर के साथ लिखा है, ये एक रॉयल रीयूनियन है, मेरी बाहूबली टीम के साथ, मैं अपनी फिल्म बाहूबली का लाइव अनुवाद देखने के लिए सब्र नहीं कर सकता हूं, जो कि आज शाम को रॉयल अलबर्ट हॉल में होने वाला है।

आपको बता दें कि आज यानि 19 अक्टूबर को लंदन में विश्व प्रीमियर इवेंट में रॉयल फिलहारमोनिक ऑर्केस्ट्रा की लाइव परफॉर्मेंस होने वाली है। इस इवेंट का आयोजन लंदन के फैमस रॉयल अलबर्ट हॉल में किया गया है। आज हॉल में बाहूबली द बिगनिंग की लाइव म्यूज़िक और एम एम केरवानी के एपिक स्कोर को दर्शाया जाएगा। ये एक लाइव इवेंट है जिसमें हर चीज़ संपूर्ट सिंफनी ऑर्केस्ट्रा में दर्शाया जाएगा।