EBM News Hindi

रॉबर्ट वाड्रा अचानक नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती, मिलने पहुंची सोनिया-प्रियंका गांधी

नोएडा । हमेशा चर्चा में में रहने वाले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद व बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा एक बार फिर से चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वह किसी घोटाले के आरोपों की जांच का सामना करने को लेकर नहीं, बल्कि अपने स्वास्थ्य की वजह से हैं।

दरअसल, कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने सोमवार सुबह अचानक सेक्टर 11 स्थित मेट्रो अस्पताल में अपने स्वास्थ्य की नियमित जांच कराने के लिए पहुंचे। सूत्रों ने बताया कि रॉबर्ट वाड्रा नियमित स्वास्थ्य जांच जोड़ो में दर्द की समस्या को लेकर अस्पताल आए थे। इस दौरान डॉक्टरों ने उन्हें की टेस्ट कराने की सलाह दी। करीब एक घंटे बाद जांच रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती होने की सलाह दी। जिसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।

रॉबर्ट वाड्रा के अस्पताल पहुंचने की जानकारी होने पर उनकी पत्नी प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनसे मिलने पहुंचीं। वह एसपीजी कमांडों के साथ अस्पताल पहुंचीं। प्रियंका के आने की सूचने के चलते अस्पताल में आम लोगों की आवाजाही को बंद कर दिया गया। उनके अस्पताल में रहने के दौरान जांच व इलाज के लिए पहुंचे लोगों को बाद में आने की सलाह दी गई।

इस दौरान प्रियंका ने अस्पतालों के डॉक्टर से उनका हालचाल भी पूछा। रॉबर्ट वाड्रा के अस्पताल में भर्ती रहने की सूचना के बाद से अस्पताल के बाहर मीडिया का जमावड़ा लगा रहा, लेकिन किसी को भी अंदर जाने और उनसे मिलने के लिए अस्पताल के सुरक्षा कर्मियों ने सभी को रोक रखा है। हालांकि अभी कांग्रेस के स्थानीय नेताओं को रॉबर्ट वाड्रा के अस्पताल में भर्ती होने की कोई जानकारी नहीं है। उम्मीद ये जताई जा रही है कि जानकारी होने या मंगलवार को राहुल गांधी के अस्पताल आने की सूचना पर कांग्रेसी अस्पताल पहुंच सकते हैं।

2017 में प्रियंका को हुआ था डेंगू।

गौरतलब है प्रियंका गांधी को अगस्त 2017 में डेंगू का बुखार आया था और वह कुछ दिनों के लिए गंगा राम अस्पताल में भर्ती हुई थीं। जबकि इससे पहले उन्होंने करोल बाग इलाके में स्थित निजी अस्पताल में 2013 में पित्ताशय का ऑपरेशन कराया था।