EBM News Hindi

रिपोर्टर ने धौनी को लेकर किया सवाल तो विराट कोहली ने दिया ये मजेदार जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। Virat Kohli on Ms Dhoni: रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा मुकाबला खेला गया, जिसे भारतीय टीम ने जीत लिया। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के घर पर हुए इस मुकाबले में टीम इंडिया ने पारी और 202 रन से साउथ अफ्रीका को हराकर सीरीज में मेहमान टीम का सूपड़ा साफ कर दिया।

मुकाबले को जीतने के बाद कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें एक रिपोर्टर ने धौनी को लेकर सवाल किया तो विराट कोहली ने उस रिपोर्टर को मजेदार जवाब भी दिया। बीसीसीआइ ने इसका वीडियो भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयक किया है, जिसमें विराट कोहली उस रिपोर्टर के सवाल का जवाब दिया। विराट कोहली के इस मजेदार जवाब पर हर कोई हंस दिया।

दरअसल, आखिरी टेस्ट के बाद मैच से जुड़े तमाम सवालों के जवाब दे रहे विराट कोहली को एक रिपोर्ट ने पूछा कि धौनी का भविष्य किया है तो उन्होंने कहा, “वो चेंज रूम में हैं आप चाहो तो उनसे मिलकर उनसे हाय हैलो कर सकते हो।” बता दें कि धौनी अपने यहां हुए टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय टीम की हौसला अफजाई करने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे, जिसकी जानकारी बहुत कम लोगों को थी।